10 साल में ‘सेल्स गर्ल’ से ‘डॉक्टर’ बनी अभिनेत्री, अब बनी एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला!

0
4237

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना आज टीवी जगत का जाना माना चेहरा है। पॉप्युलर शो ‘संजीवनी 2’ में डॉ. इशानी अरोड़ा का किरदार निभा रहीं ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। सुरभि को उनके फैन्स अनिका या डॉ. इशानी अरोड़ा के नाम से जानते हैं। इश्कबाज के अलावा उन्होंने कुबूल है में हया के किरदार में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की।

10 साल में 'सेल्स गर्ल' से 'डॉक्टर' बनी अभिनेत्री, अब बनी एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला! 9

बता दे की सुरभि ने टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ से पहचान बनाई थी। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि सुरभि ने 10 साल पहले टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से डेब्यू किया था। शो में उनका किरदार एक सेल्स गर्ल का था। तब कहां सुरभि ने सोचा था कि टीवी शो में एक छोटा सा किरदार निभाने वाली लड़की एक दिन एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हैं।

10 साल में 'सेल्स गर्ल' से 'डॉक्टर' बनी अभिनेत्री, अब बनी एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला! 10

बता दे की अभिनेत्री सुरभि ने अपने शुरुआती दिनों की तस्वीर के साथ अपनी हालिया तस्वीर साझा की है। तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया है कि इस 10 साल के सफर ने उन्हें कितनी खुशी दी है। 10 साल पहले ‘तारक मेहता..’ के अपने किरदार और अब ‘संजीवनी 2’ के किरदार की तस्वीर शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा, ‘यह सफर आसान नहीं रहा। बहुत सी चीजें कुर्बान कीं। लोगों ने भी चॉइस पर सवाल उठाए। अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की। मैं उम्मीद करती हूं कि आगे भी यह सब करती रहूं क्योंकि मैंने खुद के लिए यही चुना है। यह मेरे पैरंट्स के चेहरे पर खुशी लेकर आता है। वह खुशी जो मैं हमेशा से ही उनके चेहरे पर देखने के लिए बेचैन रहती थी। आशा है कि इन अचीवमेंट्स को देख वे हमेशा यूं ही मुस्कुराते रहें। #5thsexiestasianwoman’

10 साल में 'सेल्स गर्ल' से 'डॉक्टर' बनी अभिनेत्री, अब बनी एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला! 11 10 साल में 'सेल्स गर्ल' से 'डॉक्टर' बनी अभिनेत्री, अब बनी एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला! 12

सुरभि ने आगे लिखा, ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मुझे ऐक्टिंग का A भी नहीं आता था और अब ‘संजीवनी 2′ है जहां मैं खुद को बेहतर बनाने के लिए रोजाना संघर्ष कर रही हूं। एक प्यारे से सफर के लिए संघर्ष कर रही हूं और रोजाना कुछ नया सीख रही हूं।’ सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी नई-नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। सुरभि ने टीवी सीरियल में आने से पहले विद्या बालन स्टारर ‘बॉबी जासूस’ में भी एक खास किरदार निभाया था। लेकिन इस किरदार से भी उन्हें कुछ खासी पहचान नहीं मिली थी।सुरभि चंदना अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुले विचारों की हैं। वह इस समय करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं।