फिल्म के सुपर फ्लॉप होने पर अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी इस अभिनेत्री को!

0
385

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रिया है जो फिल्म जगत पर राज़ कर रही है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनको फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी। आज ये अभिनेत्री है फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री।

फिल्म के सुपर फ्लॉप होने पर अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी इस अभिनेत्री को! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है। दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत में एक अलग पहचान बना चुकी है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से शाहरुख़ खान के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वे बहुत चर्चाओं में रही और धीरे धीरे कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया लेकिन एक फिल्म उनकी ऐसी भी रही जिसके फ्लॉप होने पर इनको अपनी फ़ीस वापस करनी पड़ी थी

फिल्म के सुपर फ्लॉप होने पर अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी इस अभिनेत्री को! 10

आपको बता दें फिल्म का असली नाम विंडो शीट था। लेकिन इस इस नाम को बदलकर तमाशा रख दिया गया। क्योंकि विंडो सीट लोगों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाता। नाम बदलने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई और लगभग फ्लॉप साबित हुई। इसके चलते रणवीर कपूर को अपनी फीस में से 10 करोड़ और दीपिका पादुकोण को अपनी फीस में से 5 करोड़ रुपए वापस करने पड़े थे।

फिल्म के सुपर फ्लॉप होने पर अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी इस अभिनेत्री को! 11 फिल्म के सुपर फ्लॉप होने पर अपनी 5 करोड़ की फीस वापस करनी पड़ी थी इस अभिनेत्री को! 12

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नज़र आने वाली। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट मेघना गुलजार ने किया है। यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित अंजलि अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। साथ ही दीपिका अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नज़र आने वाली है।