आवाज सुनते ही रिजेक्ट कर दी गई थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी ज़िद कर उसी फिल्म किया काम!

0
124

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनको फिल्मो में रिजेक्शन का सामना पड़ा है लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनकी आवाज सुनते ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था, लेकिन बाद उसी अभिनेत्री ने फिल्म में काम किया और वो फिल्म उस अभिनेत्री की हिट फिल्म बन गई।

आवाज सुनते ही रिजेक्ट कर दी गई थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी ज़िद कर उसी फिल्म किया काम! 7

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबूसरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी है। रानी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है। रानी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है जिनकी वजह से उनको  पहचान मिली लेकिन उनको अपनी के फिल्म के लिए उनकी आवाज़ की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया था।

आवाज सुनते ही रिजेक्ट कर दी गई थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी ज़िद कर उसी फिल्म किया काम! 8

बता दे की जब रानी मुखर्जी फिल्म गुलाम का ऑडिशन देने गई थी। तब उनकी आवाज सुनते ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। क्योंकि उनकी आवाज पहले थोड़ी भारी थी। लेकिन रानी मुखर्जी ने बार-बार ऑडिशन दिया और मेकर्स ने उन्हें सेलेक्ट कर लिया। लेकिन बाद में फिल्म में उनकी आवाज को डब कर दिया गया था। उनकी आवाज को डब किया था मोना शेट्टी ने।

आवाज सुनते ही रिजेक्ट कर दी गई थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी ज़िद कर उसी फिल्म किया काम! 9

आपको बता दे की अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म मरदानी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को डायरेक्ट गोपी पुथरण ने किया है लोगो को ये फिल्म काफी पंसद आयी है। आपको बता दें उनकी फिल्म मरदानी 2 ने अब तक 48.62 करोड़ का बिजनेस किया है।