अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग!

0
171

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म तानाजी रिलीज हुईं हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई फिल्म कर रही हैं। साथ ही  अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 का पोस्टर हाल ही सामने आया हैं। सारा की फिल्म  अलगे महीने 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग! 1 अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग! 2

बता दे की अभिनेता सैफ अपनी दूसरी शादी और बेटे तैमूर की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं तो उनकी बेटी सारा कभी अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। भले ही यह बाप बेटी एक साथ एक घर में नहीं रहते हो लेकिन जब भी मिलते हैं तो एक दूसरे के साथ काफी वक़्त गुज़राते हैं।

अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग! 3

बता दे की अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया की सारा और वो बहुत अच्छे दोस्त हैं। ‘मेरी बेटी सारा अपनी सभी बातें मुझसे शेर करती हैं और वो मुझे अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं। हम दोनों साथ में डिस्को या बार भी जाते हैं और साथ में ड्रिंक भी करते हैं।’ दोनों को कई बार ऐसी बहुत सी जगह स्पॉट भी किया जा चुका हैं।

अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग! 4 अपनी बेटी के साथ दारू पार्टी करता हैं बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, दोनों के बीच है खास बॉन्डिंग! 5

बता दे की अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नज़र आने वाले है इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और अभिनेत्री आलिया फ़र्नीचरवाल डेब्यू करने वाली है। वही सारा अली खान लव आज कल में जल्द नज़र आने वाली हैसाथ ही वे वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही है।