बिग बॉस के इस सीज़न में पांच बार सारी हदें पार कर चुके घरवाले, सलमान का भी नहीं चला इन पर ज़ोर!

0
83

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 में बहुत कुछ ऐसा देखने को मिला जो पिछले किसी भी सीजन में नहीं  हुआ है। इस सीजन में कंटेस्टेंट ने इतने झगड़े किए हैं कि किसी की उंगली टूटी तो किसी के फ्रैक्चर हो गया। अब ये सीजन अपने समाप्ति की और बढ़ रहा है। ऐसे में आज आपको बिग बॉस के घर में हुए उन 4  झगड़ों के बारे में आपको बता रहे है जिसकी चर्चा काफी ज्यादा रही है। यहां तक कि सलमान खान भी इन झगड़ो में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए।

सिद्धार्थ-आसिम के बिच धक्का-मुक्की

बिग बॉस के इस सीज़न में पांच बार सारी हदें पार कर चुके घरवाले, सलमान का भी नहीं चला इन पर ज़ोर! 1

बता दे की शो के शुरआत में सिद्धार्थ और आसिम पहले बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे ये दुश्मन बन गए। दुश्मनी में दोनों इतना लड़े कि एक-दूसरे के साथ जमकर धक्का-मुक्की हुई। कई बार दोनों ने एक-दूसर पर हाथ उठाया । इस मामले में सलमान ने दोनों को जमकर डांटा भी था।
सिद्धार्थ और रश्मि के बिच चाय फेंकने वाला झगड़ा
बिग बॉस के इस सीज़न में पांच बार सारी हदें पार कर चुके घरवाले, सलमान का भी नहीं चला इन पर ज़ोर! 2

सिद्धार्थ और रश्मि का झगड़ा काफी चर्चाओं में रहा है, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच ये झगड़ा एक टास्क के दौरान हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे को जमकर गालियां दी थीं। वीकेंड के वार में सलमान के सामने ही दोनों ने एक-दूसरे पर चाय फेंक दी थी। इस दौरान रश्मि फूट-फूटकर रोई थीं। ऐसा झगड़ा बिग बॉस में पहले कभी नहीं देखा गया।

मधुरिमा और विशाल के बिच चप्पल मारने वाला झगड़ा

बिग बॉस के इस सीज़न में पांच बार सारी हदें पार कर चुके घरवाले, सलमान का भी नहीं चला इन पर ज़ोर! 3
शो में एक एपिसोड में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को आपने अक्सर लड़ते देखा होगा। विशाल, मधुरिमा को इतना उकसाते हैं कि वो हाथ तक उठा देती हैं। एक एपिसोड में दिखाया गया कि मधुरिमा, विशाल को चप्पल से मार देती हैं। तब विशाल, मधु या खुद को घर से बाहर भेजने की जिद करते नज़र आये थे।

मधुरिमा ने विशाल को पैन से पीटने वाला झगड़ा

बिग बॉस के इस सीज़न में पांच बार सारी हदें पार कर चुके घरवाले, सलमान का भी नहीं चला इन पर ज़ोर! 4
हाल ही के एक एपिसोड में चाय की छोटी सी बात पर मधुरिमा को विशाल को पैन से पीटते दिखाया गया। मधु ने इतना मारा कि पैन टेढ़ा हो गया । इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को घर के अंदर ही एक जेल के अंदर बंद कर दिया है । इस वक्त मधुरिमा और विशाल घर के किसी भी काम में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं ।