राखी सावंत बोलीं- ‘मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया’, इतना कहते ही फूट फूटकर लगीं रोने!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है जिसकी वजह से खबरों में बानी रहती है साथ ही राखी हमेशा अपने किसी न किसी बयानों की वजह से सुर्खियों बानी रहती हैं। कुछ समय पहले अपनी  चुपचाप शादी को लेकर वे काफी चर्चाओं में रही। साथ ही कई बार राखी  अपने स्ट्रगल के बारे में भी अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी है।

राखी सावंत बोलीं- 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', इतना कहते ही फूट फूटकर लगीं रोने! 1

राखी अपना बचपन के बारे बताया है की उन्होंने ने बेहद गरीबी में जीवन  बिताया है उनके फैंस उनके सपोर्ट करते हैं। एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा ही कहा है। राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात का है।इस वीडियो में राजीव कहते हैं- आज इस शो पर कोई कंट्रोवर्सी नहीं होगी। ऐसी कोई चीज नहीं होगी जो आज हैडलाइन बनेगी क्योंकि आज मैं राखी सावंत से नहीं बल्कि नीरू भेड़ा। इस पर राखी कहती हैं वो मैं ही हूं। राजीव आगे पूछते हैं किस माहौल में आपकी परवरिश हुई।

राखी सावंत बोलीं- 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', इतना कहते ही फूट फूटकर लगीं रोने! 2

इस पर राखी कहती हैं- ”हाथ कापंते हैं मेरे। सच्चाई बताना दिल गवारा नहीं करता। बहुत ही गरीबी में मैं पली बढ़ी। जब मैं पेट में थी तो मेरी मां पत्थरों पर खाना बनाती थी। हमारे पास खाने के लिए नहीं होता था। मुश्किल से लोगों का फैंका हुआ खाना खाकर हम लोग बड़े हुए। फेंका हुआ खाना उठाकर हम लोग खाते थे। मेरी मां अस्पताल में आया थीं।” इतना कहते ही राखी फूटफूटकर रोने लगीं।

राखी सावंत बोलीं- 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', इतना कहते ही फूट फूटकर लगीं रोने! 3

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है वह बहुत पुराना है लेकिन एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इसी शो में राखी ने खुलासा किया था कि मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते। आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी ने कहा था, ‘मैंने सोच लिया था कि ऐसे लोगों के सामने डांस करने से अच्छा है मैं डांस बार में डांस करूंगी। मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। जब सर्जरी रूम में मैं नीरु भेड़ा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।’