पापा की परमिशन के बिना नहीं करती किसिंग सीन, अब नेशनल अवॉर्ड जीतकर किया पिता का नाम रोशन!

0
1112

दोस्तों बॉलीवुड की तरह आज साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। साउथ की अभिनेत्रियां भी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी साउथ की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। उन्हें ज्यादातर तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में देखा जाता है।

पापा की परमिशन के बिना नहीं करती किसिंग सीन, अब नेशनल अवॉर्ड जीतकर किया पिता का नाम रोशन! 1

27 वर्षीय कीर्ति सुरेश फिल्मी घराने से ताल्लुक रखती है। कीर्ति मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश कुमार की बेटी हैं और वरिष्ठ एक्ट्रेस मेनका की बेटी हैं। कीर्ति का जन्म 17 अक्टूबर 1992 को हुआ था। कीर्ति सुरेश ने अपने भारतीय पहनावे से ना केवल साउथ को बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो अपने पिता की सबसे लाडली बेटी है और इसलिए बचपन से ही पिता ने उसे हमेशा अच्छा संस्कार दिया है।

पापा की परमिशन के बिना नहीं करती किसिंग सीन, अब नेशनल अवॉर्ड जीतकर किया पिता का नाम रोशन! 2

बता दे की कीर्ति सुरेश कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी है कि वो अपने जीवन में पिता को ही अपना रोल मॉडल मानती है। दूसरी अभिनेत्रियां जहां फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद खुद को पूरी तरह बदल लेती है। वही कीर्ति आज भी अपने माता-पिता के अनुसार जिंदगी की जीती है। फिल्मों में अगर कोई इंटिमेट सीन हो या फिर छोटे कपड़े पहनना हो, तो वह सबसे पहले अपने पिता का परमिशन लेती है।

पापा की परमिशन के बिना नहीं करती किसिंग सीन, अब नेशनल अवॉर्ड जीतकर किया पिता का नाम रोशन! 3 पापा की परमिशन के बिना नहीं करती किसिंग सीन, अब नेशनल अवॉर्ड जीतकर किया पिता का नाम रोशन! 4

अपने फिल्मी करियर के दौरान कीर्ति सुरेश नेशनल फ़िल्म अवार्ड समेत अब तक कई बड़ी-बड़ी पुरस्कार जीत चुकी हैं। तमिल फिल्म की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। कीर्ति को फिल्म ‘महानती’ के लिए नेशनल अवार्ड मिला है, ये एक तेलुगू फिल्म है जिसे नाग अश्विन ने निर्देशित किया है। इसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें गर्व है कि उन्होंने अपने पिता का नाम रोशन किया है।