भगवान की तरह सलमान खान को पूजते है ये 4 स्टार किड्स, नंबर 4 है खास दोस्त की बेटी!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बता दें कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई लोगों को बॉलीवुड में एक खास पहचान दिलाई है। सलमान खान को बॉलीवुड के गॉडफादर के रूप में भी जाना जाता है क्योकि सलमान खान ने कई सितारों का करियर बनने में मदद की है। ऐसे आज आपको चार ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सलमान खान को भगवान की तरह पूजते हैं।
सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म दबंग की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस समय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है। बता दें कि आज वह जिस मुकाम पर हैं, वह सलमान खान की वजह से हैं। सलमान खान ने ही इन्हें अपनी फिल्म दबंग में काम करने का अवसर दिया था, जिसके बाद इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है।
अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। बता दे की अथिया शेट्टी को सलमान खान ने ही लांच किया था। सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली नजर आए थे।
अरहान खान

बता दें कि अरहान खान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं, जो सलमान खान के भतीजे भी है जिसे जल्द ही सलमान खान बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं।
साई मांजरेकर

साई मांजरेकर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बता दें कि साई मांजरेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं जो सलमान खाने साथ कई फिल्मो में काम कर चुके है और वे सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्त भी है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *