100 करोड़ होने के बावजूद नहीं ज़रा भी घमंड, आम आदमी की तरह रहता है यह अभिनेता!

0
4565

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जो आज करोडो की सम्पति के मालिक है लेकिन कई अभिनेता है जो इतनी सम्पति होने के बाद भी आम आदमी की तरह जीवन जीना पसंद करते हैं। उन्ही अभिनेताओं में विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है।

100 करोड़ होने के बावजूद नहीं ज़रा भी घमंड, आम आदमी की तरह रहता है यह अभिनेता! 9

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय पूरे सौ करोड़ रुपए का मालिक है। कुछ दौलत उन्होंने खुद कमाई है और कुछ उन्हें अपने पिता सुरेश ओबेरॉय से मिली है। 100 करोड़ होने के बावजूद भी विवेक ओबरॉय को दिखावे के लिए कोई भी काम करना पसंद नहीं है। वह एक आम आदमी की तरह रहना ही पसंद करते हैं।

100 करोड़ होने के बावजूद नहीं ज़रा भी घमंड, आम आदमी की तरह रहता है यह अभिनेता! 10

बता दे की अभिनेता विवेक ओबरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा भी सादगी से परिपूर्ण है जो कर्नाटक के पूर्व राजनेता जीवराज अल्वा की बेटी हैं। विवेक और प्रियंका की शादी साल 2010 में धूमधाम से हुई थी। विवेक ओबरॉय और प्रियंका अल्वा के दो बच्चे भी हैं। विवेक सरल जीवन जीने के साथ ही लोगो की मदद भी करने में पीछे नहीं हटते है।

100 करोड़ होने के बावजूद नहीं ज़रा भी घमंड, आम आदमी की तरह रहता है यह अभिनेता! 11 100 करोड़ होने के बावजूद नहीं ज़रा भी घमंड, आम आदमी की तरह रहता है यह अभिनेता! 12

बता दे की 2017 में विवेक ओबरॉय ने शहीद हुए 25 जवानों के परिवारों को फ्लैट दिए थे, जिसमें उन्होंने करोड़ों रुपया खर्च कर दिया था। इसी तरह के नेक कामों को वह करते रहते हैं। बता दे की आखरी बार अभिनेता विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में नजर आए थे जिसमें उनको नरेंद्र मोदी के लुक लोगो को पसंद नहीं आया था और फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी।