बहुत गुस्सेल है ये खूबसूरत अभिनेत्री, अपने बॉयफ्रेंड की पतीले से कर दी थी पिटाई!

0
208

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो चंद्रकांता सीरियल से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री मधुरिमा तुली को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। मधुरिमा तुली टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं। टीवी पर उनका सबसे पॉपुलर रोल कलर्स के शो ‘चंद्रकांता’ में नज़र आया था। इस शो में विशाल आदित्य सिंह भी मुख्य भूमिका में थे।

बहुत गुस्सेल है ये खूबसूरत अभिनेत्री, अपने बॉयफ्रेंड की पतीले से कर दी थी पिटाई! 9

मधुरिमा तुली अभी हाल ही में बिग बॉस के घर में भी नजर आई थीं लेकिन अब उन्हें बिग बॉस के घर बाहर हो चुकी है।बता  मधुरिमा अपने गुस्से के चलते बिग बॉस में काफी चर्चाओं में रही थी। बिग बॉस के घर में मधुरिमा तुली ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह की पतीली से पिटाई कर दी थी और यह सब कुछ तब शुरू हुआ जब विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली के मुंह पर पानी फेंक दिया था। इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को जेल में बंद रखा था।

बहुत गुस्सेल है ये खूबसूरत अभिनेत्री, अपने बॉयफ्रेंड की पतीले से कर दी थी पिटाई! 10

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली दोनों एक दूसरे के साथ चंद्रकांता सीरियल के दौरान रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अपने अफेयर के बारे में उन्होंने मीडिया के सामने भी स्वीकार किया था लेकिन इसी सीरियल के बाद दोनों अलग हो गए और बाद में दोनो ‘झलक दिखला जा’ में भी नज़र आये थे वहाँ पर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

बहुत गुस्सेल है ये खूबसूरत अभिनेत्री, अपने बॉयफ्रेंड की पतीले से कर दी थी पिटाई! 11 बहुत गुस्सेल है ये खूबसूरत अभिनेत्री, अपने बॉयफ्रेंड की पतीले से कर दी थी पिटाई! 12

बता दे की उड़ीसा में जन्म लेने वालीं मधुरिमा तुली के एक्टिंग करियर की शुरुआत सन 2004 में एक तेलुगू फिल्म से हुई थी।इस फिल्म के बाद वो मुम्बई शिफ्ट हुई और एक्टिंग स्कूल में ट्रेनिंग के बाद गोदरेज, फिआमा, कार्बन मोबाइल और सीमेंट एड्स में काम किया। मधुरिमा ने साल 2015 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। ‘चंद्रकांता’ के अलावा मधुरिमा टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’, ‘कयामत की रात’ और ‘फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी’ में काम कर चुकी हैं।