समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने लौटाया वापस, अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने शेयर किया वीडियो!

0
1183

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म फुकरे से पॉपुलर हुई अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऋचा अक्सर अपने विचार सोशल मीडिया शेयर करती रहती है। ऋचा पॉलिटिकल और पर्यावरण से जुड़े पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऋचा ने एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमेंवीडियो में दिखाई दे रही विशालकाय मछली व्हेल समंदर में गिरा आईफोन महिला को लौटा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने लौटाया वापस, अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने शेयर किया वीडियो! 1‘साइंस गर्ल’ नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है और इसे कैप्शन दिया है, ये वो पल हैं जब एक बेलुगा व्हेल ने एक महिला का आईफोन समंदर के अंदर से लौटा दिया। महिला का फोन गलती से पानी में गिर गया था। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये वो मोमेंट है जब एक बेलुगा व्हेल ने एक महिला का आईफोन समंदर के अंदर से लौटा दिया क्योंकि इस महिला ने गलती से अपने फोन को पानी में गिरा दिया था। ये घटना नॉर्वे के हैमरफेस्ट हार्बर की है।

दरअसल दो स्टूडेंट्स इस फ्रेंडली व्हेल को देखने पहुंचे थे और इस दौरान इनमें से एक छात्रा का आईफोन समंदर में गिर गया। वही मौजूद व्हेल ने बिना समय गंवाते हुए अपने मुंह में इस फोन को ले लिया और आश्चर्यजनक तौर पर महिला को वापस लौटा दिया। बता दें कि इस बेलुगा व्हेल के बारे में अफवाह है कि ये रुस के नेवल ट्रेनिंग से छूट कर आई है।

समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने लौटाया वापस, अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने शेयर किया वीडियो! 2

इन व्हेल्स को रुस की जासूस मछली भी कहा जाता है। माना जाता है कि इस ट्रेनिंग में इन व्हेल्स को कैमरा, हथियार और ऐसे ही स्पेशल ऑपरेशन्स की ट्रेनिंग दी जाती है। शायद यही कारण है कि ये व्हेल उस युवती का फोन पानी से निकालने में कामयाब रही। हालांकि इस बात को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है।

समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने लौटाया वापस, अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने शेयर किया वीडियो! 3

ऋचा चड्ढा कुछ समय पहले फिल्म पंगा में नजर आई थीं। इस फिल्म में कंगना रनौत ने लीड भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कलेक्शन नहीं किया है।इस फिल्म के अलावा ऋचा एमेजॉन प्राइम के शो इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। इसके अलावा वे साउथ इंडियन एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में भी नजर आएंगी। जिसका पोस्टर रिलीज़ हो चूका है।