सामने आईं कल्कि कोचलिन की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, शेयर किया अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस!

0
214

दोस्तों बाॅलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के घर 7 फरवरी को नन्हीं परी किलकारी गूंजी। कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग पहली बार पेरेंट्स बने हैं। कल्कि इन दिनों इजरायली कंपोजर, टीचर और पियानिस्ट गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। कल्कि ने शादी से पहले ही बेबी को जन्म दिया है। हाल ही में कल्कि ने अपनी लाडली की पहली तस्वीर शेयर की है। बेटी के साथ पहली बार घर पहुंचीं कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड और हॉस्पिटल स्टाफ के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की।

सामने आईं कल्कि कोचलिन की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, शेयर किया अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस! 9

सामने आईं तस्वीरों में हर्शबर्ग अपनी लाडली को बाहों में लिए दिख रहे हैं। वहीं हर्शबर्ग कल्कि के माथे पर किस कर रहे हैं। पेरेंट्स बनने की खुशी कपल के चेहरे पर साफ दिख रही है। इस तस्वीर के साथ कल्कि ने हॉस्पिटल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनकी डिलिवरी के दौरान क्या क्या समस्याएं आईं थी।

सामने आईं कल्कि कोचलिन की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, शेयर किया अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस! 10 सामने आईं कल्कि कोचलिन की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, शेयर किया अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस! 11 कल्कि ने कैप्शन में लिखा-‘डॉक्टर्स ने 17 घंटों के बाद भी उम्मीद नहीं छोड़ी, ये तब की बात है जब मैंने ये कह दिया था कि कैसे भी बेबी को बाहर निकाल लो लेकिन उन्होंने कहा कि इतना लंबा सफर तय करने के बाद हम हिम्मत नहीं हार सकते आप नेचुरल वॉटर बर्थ दे सकती हैं…और एक घंटे बाद सैफो का जन्म हुआ। आप लोग जादूगर हैं।

सामने आईं कल्कि कोचलिन की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, शेयर किया अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस! 12

बा दे की अभिनेत्री कल्कि ने साल 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को 2 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। लेकिन, दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।