फिल्म का प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कार्तिक-सारा, ताजमहल के सामने सारा को गोद में उठाकर दिए पोज़!

0
131

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही फिल्म लव आज कल में नज़र आने वाले है। दोनों ही सितारे अपनी फिल्म लव आजकल 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार कार्तिक आर्यन अपनी हीरोइन सारा अली खान को अपनी गोद में उठा चुके हैं। एक बार भी कार्तिक ने सारा को अपनी गोद उठा लिया है।

फिल्म का प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कार्तिक-सारा, ताजमहल के सामने सारा को गोद में उठाकर दिए पोज़! 1

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कार्तिक और सारा आगरा में थे। उन्होंने ताजमहल विजिट करने का भी प्लान बनाया। सारा के साथ कार्तिक आर्यन ताजमहल पहुंचे। वहां दोनों स्टार फुल सिक्योरिटी के साथ गए थे। फिर भी वहां पर सैकड़ों की भीड़ लग गई। ताजमहल विजिट के दौरान कार्तिक अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सारा को गोद में उठाना नहीं भूले।

फिल्म का प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कार्तिक-सारा, ताजमहल के सामने सारा को गोद में उठाकर दिए पोज़! 2

बता दे की कार्तिक ने सारा को गोद में उठाकर मीडिया को कई सारे पोज दिए हैं। तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वही कुछ दिनों पहले सारा और कार्तिक के ब्रेकअप की खबरें आई थी। यह दोनों पिछले 1 साल से एक साथ हैं। दोनों को कई जगह स्पॉट किया जाता है। पहले भी किया जाता था और अब भी किया जाता है। काम के अलावा भी यह दोनों टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं।

फिल्म का प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कार्तिक-सारा, ताजमहल के सामने सारा को गोद में उठाकर दिए पोज़! 3 फिल्म का प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कार्तिक-सारा, ताजमहल के सामने सारा को गोद में उठाकर दिए पोज़! 4

फिल्म लव आजकल 2 आगामी 14 फरवरी को सिनेमाघरों में लगने जा रही है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के मुख्य अभिनेता है, जो सारा अली खान के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे। बता दे की रिलीज से पहले फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पास भेजा गया और उन्होंने कुछ सीन्स हटाकर कुछ बदलाव के साथ फिल्म पास कर दिया है।