सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद!

0
1418

दोस्तों कुछ दिनों पहले है वैलेंटाइन वीक खत्म हुआ है, इस वीक में प्यार करने वाले लोग अपने साथ के साथ अच्छा समय बिताते है और इस वीक में हर दिन कुछ खास होता है, बता दे की 13 फरवरी को किस डे होता हैं। इस दिन कपल एक दूसरे को किश करके अपने प्यार का इज़हार करते है. लेकिन आज आपको बॉलीवुड फिल्म जगत में हुए कुछ किस कांड के बारे में बता रहे है जो न सिर्फ काफी वायरल हुए बल्कि उनकी वजह से काफी ज्यादा विवाद भी उठा। आईये जानते है इस बारे में!

रिचर्ड गैरी और शिल्पा शेट्टी 

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 1

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है लेकिन कुछ सालो पहले वे किस कांड को लेकर भी बहुत चर्चा में आयी थी, बता दे की अप्रैल 2007 की है जब हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गैरी एड्स जागरूकता कार्यक्रम के लिए भारत आए थे। जयपुर में एड्स जागरुकता कार्यक्रम रखा गया था जिसमें शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड मेहमान थे। कार्यक्रम के दौरान शिल्पा, रिचर्ड का हाथ पकड़कर स्टेज पर पहुंची थीं। शिल्पा कुछ बोल रही थीं तभी रिचर्ड पहले शिल्पा शेट्टी के हाथ पर किस करने लगे और फिर उन्होंने शिल्पा को पकड़कर जबरदस्ती उनके गाल पर किस कर लिया। इस घटना पर बहुत विवादों में रहा था और बाद में गैरी को माफी मांगनी पड़ी थी।

मीका सिंह और राखी सावंत

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 2

मीका सिंह ने मुंबई के एक पब में अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में आइटम क्वीन राखी सावंत भी अपने बॉयफ्रेंड आशीष शेरवुड के साथ पहुंची थीं। पार्टी में मीका सिंह ने अचानक राखी सावंत को सबके सामने किस कर लिया था जिसके बाद न सिर्फ राखी और उनके बॉयफ्रेंड काफी नाराज हुए बल्कि मीका को भी काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।

ईशा कोपिकर और अमृता अरोरा

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 3

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म गर्लफ्रेंड का निर्देशन किया था करण राजदान ने. फिल्म की कहानी दो लड़कियों के बारे में थीं जो एक दूसरे के काफी करीब थीं। इनमें से एक को जब एक लड़के से प्यार हो जाता है तो दूसरी उसके रास्ते में रोड़े डालने के लिए हर हद पार कर जाती है। फिल्म में दो लड़कियों को किस करते दिखाया गया था जिस पर काफी विवाद हुआ था।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बासु 

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 4

रियल मैड्रिड की ओर से खेलने वाले पुर्तगाली स्टार फुलबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब भारत आए तो उनकी मुलाकात बिपाशा बसु से हुई। एक इवेंट में बिपाशा से मिले रोनाल्डो उन पर इस कदर लट्टू हो गए कि वह खुद को उन्हें किस करने से नहीं रोक पाए। रोनाल्डो ने खुलेआम बिपाशा को किस कर लिया जिसकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं।

शाहरुख़ खान और जॉन बैरोमैन

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 5

बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार शाहरुख़ खान को फिल्मो में बहुत काम बार किसिंग सीन करते देखा होगा। लेकिन शाहरुख खान ने एक बार जब अमेरिकी सिंगर और एक्टर जॉन बैरोमैन को लिप टु लिप किस कर लिया था। शाहरुख की ये तस्वीर काफी वक्त तक वायरल हुई थी।

सिंगर पापोन

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 6

मशहूर प्लेबैक सिंगर पापोन ने एक चर्चित रियलिटी टीवी शो से जुड़े फेसबुक लाइव के दौरान एक टीनेजर लड़की को किस कर लिया था। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसके चलते पापॉन काफी विवादों में घिर गये थे और  उनकी काफी बदनामी भी हुई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन

सरेआम किस करने के कारण चर्चाओं में आये थे ये सेलेब्स, तस्वीरें सामने आने पर हुआ था खूब विवाद! 7

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को आज किसी पहचान कीजरुरत नहीं है, फिलहाल ऐश फिल्मो में कम नज़र आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती है। जब ऐश  ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद जब अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की तो ये फोटो वायरल हो गई। इस फोटो में ऐश्वर्या अपनी बेटी को किस करती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर पर भी काफी ज्यादा बवाल हुआ था।