नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश!

0
66

दोस्त बॉलीवुड फिल्म जगत के कई इवेंट में अभिनेत्रियों को अक्सर आपने अलग-अलग स्टाइल में साड़ी पहने हुए जरूर देखा होगा। लेकिन आपको बता दे की ये अलग अलग तरह से शादी पहनना इन अभिनेत्रियो की खुद की बस की बात नहीं है। इन अभिनेत्रियो को अलग अलग तरह से शादी कोई पहनता है जिसने नीता अंबानी,श्रीदेवी  जैसी  बड़ी हस्तियों को भी साड़ी पहनाई है।बता दे की जो इन बड़ी बड़ी हस्तियों को अलग अलग तरह से साड़ी पहनती है उनका नाम है डॉली जैन।

नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश! 1

बता दे की आज बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेत्रियों की पहली पसंद डॉली जैन हैं। आज डॉली नीता अंबानी से लेकर ईशा अंबानी और प्रियंका चोपड़ा तक को साड़ी पहना चुकी हैं। डॉली श्रीदेवी को भी साड़ी पहनाती थीं। बता दे की डॉली जैन बंगलौर में पली बढ़ी और हमेशा जीन्स टॉप ही पहनना पसंद करती थी, लेकिन शादी के बाद उन्हें पता चला की उनके ससुराल में सिर्फ साड़ी ही पहन सकते हैं। और फिर मजबूरी के रूप में शुरू हुआ साड़ी पहनने का सिलसिला प्रोफेशन बन गया। लेकिन यही से डॉली को साडी को कई तरह से पहनने का आईडिया भी मिला।

नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश! 2

बात दे की डॉली ने एक इंटरव्यू में बताया था की -शुरुआत में मैंने सोचा कि अगर मुझे यही पहनना है तो मुझे इसे स्टाइल भी करना चाहिए फिर मैंने साड़ी को अलग-अलग तरीके से पहनना शुरू किया। आज सोचती हूं तो लगता है कि अच्छा हुआ कि मेरे ससुराल वालों ने मुझे घर पर कुछ और नहीं पहनने दिया क्योंकि आज में जो भी हूं उनकी ही बदौलत हूं।

नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश! 3 नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश! 4 नीता अम्बानी, ईशा, श्रीदेवी सहित कई बड़ी हस्तियों को साड़ी पहना चुकी है ये महिला, फ़ीस जानकर उड़ जायेंगे होश! 5

आपको जानकर हैरानी होगी की डॉली का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है। पहली बार में उन्होंने 80 तरह से साड़ी बांधकर रिकॉर्ड बनाया दूसरी बार में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए 325 अलग-अलग तरह से साड़ी पहनने और बांधने का नया रिकॉर्ड बनाया और साथ ही एक साड़ी को साढ़े 18 सेकंड में पहनने का रिकॉर्ड भी बनाया।