शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची!

0
287

दोस्तों कई फिल्मो में सितारों एक्शन सीन करते नज़र आते है ये एक्शन सीन इतने मुश्किल होते हैं कि लोग उन सीन चौक जाते हैं। फिल्म के इन एक्शन सीन के लिए सितारों को बहुत मेहनत करना पडती है। लेकिन कई बार एक्शन सीन शूट करने के दौरान सितारों के साथ हादसे भी हो जाते है। आज आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो फिल्म की शूटिंग करते वक्त बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी जान भी जाते-जाते बची। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

सलमान खान

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 13

बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान की हर फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिलता है। सलमान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ के सेट पर एक बड़ा हादसा हुआ था। एक सीन में सलमान खान को रेलवे ट्रैक पर चलना था, लेकिन उनके एक को-एक्टर को लगा कि ट्रेन अचानक सामने आ गई है और उसने सलमान खान की जान बचाने के लिए उन्हें धक्का दे दिया, जिस वजह से सलमान खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

प्रीति जिंटा

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 14

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी शूटिंग के दौरान बड़े हादसे से गुजर चुकी हैं। प्रीति जिंटा एक बार कोलंबो में परफॉर्म कर रही थीं। इस दौरान कॉन्सर्ट की फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया था। इस हादसे में प्रीति जिंटा की जान जाते-जाते बची थी।

जॉन अब्राहम

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 15

बॉलीवुड फिल्म जगत के फिट एक्टर जॉन अब्राहम भी अपने एक्शन के लिए जाने जाते है लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वे मौत के मुंह में जाते-जाते बच चुके हैं। ये हादसा फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ की शूटिंग के समय हुआ था। इस फिल्म के क्लाइमेक्स में अनिल कपूर जॉन अब्राहम को गोली मारते हैं इस सीन को फिल्माते हुए जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हो गए थे। ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम के गर्दन पर जाकर लगी थी। गोली मारते समय जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की दूरी का फासला 15 फीट से कम था। जिस वजह से जॉन अब्राहम बुरी तरह घायल हो गए थे।

सैफ अली खान

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 16

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी फिल्म की शूटिंग करते समय बुरी तरह से घायल हो चुके हैं। वह साल 2000 में आई फिल्म ‘क्या कहना’ में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग में बाइक एक्सीडेंट के दौरान सैफ अली खान बुरी तरह घायल हो गए थे। जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके पूरे शरीर पर कई टांके भी आए थे।

ऋतिक रोशन

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 17

बॉलीवुड के सुपरहीरो अभिनेता ऋतिक रोशन को फिल्म ‘कृष’ के दौरान गंभीर चोट आई थी। इस फिल्म की शूटिंग करते समय ऋतिक रोशन पैर फिसलने की वजह से 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए थे। वहीं फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान फिल्म में उनके सिर पर एक ब्लड क्लॉट हो गया था जिस वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन 

शूटिंग के दौरान ये सितारे हुए थे बुरी तरह घायल, जान जाते-जाते बची! 18

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2004 में आई फिल्म ‘खाकी’ में नेगेटिव रोल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म ‘खाकी’ की शूटिंग के दौरान ही एक बेकाबू जीप ने उन्हें टक्कर मारी और ऐश्वर्या राय झाड़ी में जाकर गिर गईं। जिस वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती करवाया गया था।