13 साल में इतना बदल गया है ‘तारे जमीन पर’ के का ‘ईशान’, फिल्मो से दूर अब कर रहा है ये काम!

0
179

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान स्टारर फिल्म ‘तारें जमीन पर’ के ईशान अवस्थी से फेमस हुए अभिनेता खान के  दर्शील सफारी ने बतौर बाल कलाकार इस फिल्म से डेब्यू किया था। ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने ईशान का किरदार निभाया था जो डिसलेक्सिया बीमारी से जूझ रहा होता है। दर्शील सफारी का जन्म 9 मार्च 1997 को हुआ था। दर्शील आज 23 साल के हो चुके हैं।

13 साल में इतना बदल गया है 'तारे जमीन पर' के का 'ईशान', फिल्मो से दूर अब कर रहा है ये काम! 9

बता दे की इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक अवॉर्ड मिला था। 2007 में ‘तारें जमीन पर’ रिलीज के बाद 2010 में उनकी एक और फिल्म आई ‘बम बम बोले’। उसके बाद वो ‘ज़ोक्कोमोन’ और ‘मिडनाइट्स चिल्ड्रन’ में नजर आए। इसके अलावा डांस के शौकीन दर्शील झलक दिखला जा के पांचवे सीजन में भी दिखाई दिए थे।

13 साल में इतना बदल गया है 'तारे जमीन पर' के का 'ईशान', फिल्मो से दूर अब कर रहा है ये काम! 10

2007 में आई फिल्म को 13 साल हो गए हैं और अब ईशान यानी दर्शील काफी बदल गए हैं। 13 साल पहले बाल कलाकार के तौर पर डेब्यू करने वाले दर्शील अब मुख्य अभिनेता का रोल करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर दर्शील अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब वो काफी स्मार्ट हो गए हैं। उनकी कद काठी में बहुत बदलाव आया है।

13 साल में इतना बदल गया है 'तारे जमीन पर' के का 'ईशान', फिल्मो से दूर अब कर रहा है ये काम! 11 13 साल में इतना बदल गया है 'तारे जमीन पर' के का 'ईशान', फिल्मो से दूर अब कर रहा है ये काम! 12

बता दें कि वो श्वेता तिवारी की बेटी पलक के साथ फिल्म क्वीकि’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की घोषणा 2017 में ही हो गई थी, लेकिन अभी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अभी दर्शील अपनी पढ़ाई के साथ साथ अपनी एक्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं। । साल 2015-16 में उन्होंने थियेटर करना शुरू किया और कैन आई हेल्प यू नाम के प्ले में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापन फिल्मों में भी काम किया है।