अपने करियर के शुरुआत में इस बात को लेकर बहुत डरती थीं कियारा आडवाणी!

0
2818

दोस्तों कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह के बाद बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है। उनकी साल 2019 में दो फिल्में रिलीज हुई थीं। फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज में कियारा ने एक दूसरे से काफी अलग किरदार निभाए थे और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई है। अब वे अपनी फिल्म गिल्टी को लेकर चर्चा में हैं।नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म गिल्टी में कियारा ने मॉर्डन गर्ल के किरदार में नज़र आ रही है। इस तरह उनको फिल्मो में अलग अलग तरह के किरदार करने को मिल रहे है।

अपने करियर के शुरुआत में इस बात को लेकर बहुत डरती थीं कियारा आडवाणी! 9

बता दे की हाल ही में कियारा ने बहुत बड़ा खुलासा किया की जब वे फिल्मो में अपना करियर बनाने वाली थी तब उनको एक बात का डर हमेशा सताया करता था। जिसका उन्होंने खुलासा किया है। और उन्होंने हाल ही में फिल्मों और अपने रोल्स से जुड़ी बातें शेयर की हैं।

अपने करियर के शुरुआत में इस बात को लेकर बहुत डरती थीं कियारा आडवाणी! 10

बता दे की कियारा ने कहा कि ‘जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तो मैं हमेशा प्रार्थना करती थी कि मैं स्टीरियोटाइप ना हो जाऊं। मैं एक्ट्रेसेस को देखती थी कि कैसे वे एक ही तरह के रोल्स इंडस्ट्री में कर रही हैं लेकिन मुझे जो फिल्में ऑफर हो रही थीं वो एक दूसरे से काफी अलग थीं। मैं इन रोल्स के लिए स्पेशल प्रयास नहीं कर रही हूं लेकिन मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे बस अलग-अलग तरह के ऑफर्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

अपने करियर के शुरुआत में इस बात को लेकर बहुत डरती थीं कियारा आडवाणी! 11

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं लकी हूं कि लोगों ने मुझे एक्टर के तौर पर लिमिटेड नहीं समझा और मुझे अलग-अलग तरह के रोल करने को मिले हैं। कबीर सिंह में प्रीति के किरदार के बाद मुझे लोकप्रियता मिली लेकिन फिर गुड न्यूज आई और लोगों को एहसास हुआ कि ये पंजाबी कुड़ी की एक्टिंग भी कर सकती है। अब फिल्म गिल्टी को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो मैं काफी खुश हूं।’

अपने करियर के शुरुआत में इस बात को लेकर बहुत डरती थीं कियारा आडवाणी! 12

बता दे की अभिनेत्री कियारा इस साल कई फिल्मो में नज़र आने वाली है इसमें फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। कियारा लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ वही भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ और शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली है।