‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान जले अभिनेत्री के हाथ!

0
81

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले सीरिलस ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। लेकिन हाल ही में ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस श्वेता के साथ सेट पर एक हादसा हो गया जिसकी वजह से उनका हाथ जल गया।  खबरों की माने तो श्वेता तिवारी फहमान खान के साथ ‘जब वी मेट’ का एक सीन दोहरा रही थीं, जिसमें उन्हें अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी थी, लेकिन इस दौरान उनका हाथ जल गया।

'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान जले अभिनेत्री के हाथ! 7

बता इ की इस बात की जानकारी खुद उनके को-स्टार फहमान खान ने दी है।श्वेता तिवारी के को-स्टार और ‘रणदीप’ का किरदार निभाने वाले फहमान खान ने बातया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने गुनीत यानी श्वेता तिवारी को डेट का सारा गुस्सा निकालने के लिए अपनी साड़ी और स्कार्फ जलाने की सलाह दी।

'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान जले अभिनेत्री के हाथ! 8

इसकी शूटिंग के समय वह ‘जब वी मेट’ का सीन दोहराने पर खूब मस्ती कर रहे थे लेकिन अचानक आग पर्दे पर लग गई, जिसे बुझाने के चक्कर में श्वेता तिवारी का हाथ जल गया। फहमान खान ने इस बारे में बताते हुए कहा, “श्वेता मैम के साथ यह सीन करना काफी मजेदार था। यह हमारे लिए तनाव दूर करने का साधन भी था।”

'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान जले अभिनेत्री के हाथ! 9

श्वेता तिवारी के साथ हुए हादसे के बारे में बताते हुए फहमान खान ने आगे कहा, “दुखद बात यह है कि आग बुझाते हुए उन्होंने अपना हाथ जलाते हुए यह शूट खत्म किया। आग पर्दे तक फैल गई थी और इससे पहले कि यह ज्यादा फैलती, श्वेता मैम उसे रोकने की कोशिश करने लगीं। सभी को लगा कि वह अपने सीन में सुधार कर रही हैं, लेकिन उन्होंने इस दौरान अपना हाथ जला लिया।” बता दें कि मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता तिवारी के साथ-साथ वरुण बदोला भी मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं।