वीडियो: अस्पताल में यूं जूझ रही हैं कोरोना पॉजिटिव मोहिना कुमारी, हाल बताते-बताते लगीं रोने !

0
2330

उस वक्त फैन्स को भी करारा झटका लगा था जब पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई। फैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे। मोहिना कुमारी के साथ-साथ उनके सास-ससुर व कई स्टाफ मेंबरों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

वीडियो: अस्पताल में यूं जूझ रही हैं कोरोना पॉजिटिव मोहिना कुमारी, हाल बताते-बताते लगीं रोने ! 3
कुछ दिनों पहले मोहिना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह ठीक हैं, लेकिन लगता है कि अब वह यह सब बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। मोहिना को हॉस्पिटल में 6 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी वह बीमारी से मानसिक तौर पर जूझ रही हैं। मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर अपनी हालत बताई।

वीडियो में वह कह रही हैं, ‘ऋषिकेश के हॉस्पिटल में यह हमारा 6ठा दिन है, लेकिन अभी भी कोरोना का रिजल्ट पॉजिटिव से नेगेटिव नहीं हो रहा है। अभी बस इंतजार कर रहे हैं कि कब हमारा रिजल्ट नेगेटिव आए। मैं सुयश जी के मम्मी-पापा (मेरे सास-ससुर) और भांजे को लेकर टेंशन में हूं। प्लीज आप लोग डरिए मत। फिजिकल से ज्यादा मेंटल लेवल पर यह ज्यादा डरावना है। जब आपको पता चलता है कि आपके अंदर एक वायरस है तो बहुत ही बुरा महसूस होता है। हम लोगों ने इस कोरोनावायरस के बारे में इतना सुन लिया है, देख लिया है कि हम भयभीत हो गए हैं और यह मानसिक तौर पर हम पर हावी हो गया है।
इसके बाद मोहिना बताती हैं कैसे कोरोना उनके परिवार में फैला और किस तरह का ट्रीटमेंट उन्हें अस्पताल में मिल रहा है। लेकिन यह सब बताते-बताते वह भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। मोहिना ने किसी तरह खुद को संभाला और फिर बताया कि अगर किसी को भी हल्के-फुल्के लक्षण दिखें तो वह अपना कोरोना के लिए टेस्ट जरूर करवाए।
बता दें कि मोहिना कुमारी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘डांस इंडिया डांस सीजन 3’ के अलावा कई और टीवी प्रॉजेक्ट्स में काम किया है। हालांकि अक्टबूर 2019 में शादी के बाद से ही उन्होंने ऐक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है।