प्रभु देवा ने गुपचुप तरीके से कर ली दूसरी शादी, इस मशहूर महिला संग लिए सात फेरे

0
85

मशहूर कोरियोग्राफर, एक्टर, फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रभु देवा को लेकर खबरों का बाजार एक बार फिर गर्म हो चुका है. क्योंकि इसी साल सितंबर में उन्होंने दूसरी बार शादी कर ली है. खबरों के मुताबिक प्रभु देवा ने बिहार की फिजियोथेरेपिस्ट से मुंबई में शादी की है. हालांकि इस शादी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी, बेहद गुपचुप तरीके से शादी की गई थी.

प्रभु देवा ने गुपचुप तरीके से कर ली दूसरी शादी, इस मशहूर महिला संग लिए सात फेरे 3

इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक प्रभु देवा अपनी पत्नी के साथ इस समय चेन्नई में रह रहे हैं. प्रभु उनसे पहली बार अपनी कमर की समस्या को लेकर मिले थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगें और कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. इसके बाद एक कदम आगे बढ़ते हुए प्रभु देवा ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया

बता दें कि बीते दिनों अफवाहें उड़ रही थीं कि प्रभु देवा अपनी भांजी से शादी करने वाले हैं, इस खबर को प्रभु देवा ने इस शादी के जरिए खंडित कर दिया है, क्योंकि प्रभु देवा की जिनसे शादी हुई है वे उनकी भांजी नहीं हैं. बता दें कि प्रभु देवा का नाम एक्ट्रेस नयनतारा के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं प्रभु देवा ने पहली शादी 25 साल पहले 1995 में रामलता से की थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं, हालांकि साल 2008 में उनके बड़े बेटे का कैंसर से निधन हो गया और साल 2011 में प्रभु देवा और रामलता का तलाक हो गया था.