गलत ट्रिटनेंट की वजह से एक्ट्रेस का फेस हो गया था ख़राब, लेकिन अब फोटोशूट से फैंस की बढ़ाई धड़कने!

0
70

दोस्तों तमिल एक्ट्रेस राइजा विल्सन ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी आंखों के पास सूजन थी। उन्होंने बताया था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका ये हाल हुआ है। इसके बाद राइजा विल्सन ने त्वचा विशेषज्ञ से एक करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की थी, वही अब राइजा विल्सन एक बार फिर सुर्खियों में हैं।  हाल ही में उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में उनका चेहरा पूरी तरह ठीक हो गया है।

गलत ट्रिटनेंट की वजह से एक्ट्रेस का फेस हो गया था ख़राब, लेकिन अब फोटोशूट से फैंस की बढ़ाई धड़कने! 7

बता दे की चेहरा खराब होने की वजह से राइजा काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन सामने फोटोशूट देख लोगो के होश उड़ गए है। एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी की है। राइजा विल्सन ने फोटोशूट में डेनिम शर्ट पहन रखा है, लेकिन उसके बटन खुले हुए हैं। उनका यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। राइजा विल्सन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियोज साझा किए हैं। इनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गलत ट्रिटनेंट की वजह से एक्ट्रेस का फेस हो गया था ख़राब, लेकिन अब फोटोशूट से फैंस की बढ़ाई धड़कने! 8 गलत ट्रिटनेंट की वजह से एक्ट्रेस का फेस हो गया था ख़राब, लेकिन अब फोटोशूट से फैंस की बढ़ाई धड़कने! 9

साथ ही अगर इन तस्वीरों को ध्यान से देखें तो अभिनेत्री के चेहरे और आंखों के नीचे किसी भी तरह की सूजन दिखाई नहीं दे रही है। इस पूरे फोटोशूट के दौरान राइजा का लुक देखने लायक है। बिखरे बाल और डेनिम शर्म में राइजा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता बता दे की राइजा ने साल 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raiza Wilson (@raizawilson)

वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी VIP-2 में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे और राइजा ने काजोल के किरदार में वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो बिग बॉस तमिल के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं। बतौर मेन लीड एक्ट्रेस उन्हें फिल्म प्यार प्रेमा काधाल से पहचान मिली। जिसके लिए राइजा को सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।