6 महीने की प्रेंग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल बोले – ये बच्चा उनका नहीं!

0
21

दोस्तों तृणमूल कांग्रेस सांसद और मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां की इन दिनों प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि नुसरत जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह 6 महीने की प्रेंग्नेंट हैं। हालांकि अभी इस संबंध में अभिनेत्री या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं इस मामले में उनके पति निखिल जैन को कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि ये बच्चा उनका नहीं है।

6 महीने की प्रेंग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल बोले - ये बच्चा उनका नहीं! 7

वही पति निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ नहीं है, तो बच्चा उनका कैसे हो सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि नुसरत और उनके बीच संपर्क भी नहीं है। बता दें, नुसरत और निखिल ने साल 2019 में 19 जून को शादी रचाई थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं से शादी की थी, लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच अनबन शुरू हो गई।

6 महीने की प्रेंग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल बोले - ये बच्चा उनका नहीं! 8 6 महीने की प्रेंग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल बोले - ये बच्चा उनका नहीं! 9

बता दें कि निखिल जैन और नुसरत की शादी जून 2019 में हुई थी। तब दोनों ने हिंदू, इस्लाम और ईसाई रीति-रिवाजों के साथ जिंदगी भर  साथ लेने का वादा किया था। उनकी इस शादी को कट्टरपंथियों ने कभी स्वीकार नहीं किया। जब वे संसद में शपथ लेते वक्त मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ नजर आई थीं तो उन्हें बहुत बुरा -भला कहा गया था। जिसका मुंहतोड़ जवाब नुसरत जहां ने लोगों को दिया था। उस वक्त नुसरत जहां के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था। फिलहाल नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी पर पूरी तरह मौन हैं। वहीं उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है।