अभिनेता शेखर सुमन की माँ का हुआ नि’धन, एक्टर बोले- मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा!

0
58

दोस्तों टीवी जगत और फिल्म जगत के अभिनेता एक्टर शेखर सुमन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मां के नि’धन एक्टर को बड़ा झटका लगा है। अपनी मां के नि’धन की जानकारी शेखर ने खुद फैंस को दी है। इस बात की जानकारी दी है कि बीते दिन उनकी मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अभिनेता शेखर सुमन की माँ का हुआ नि'धन, एक्टर बोले- मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा! 9

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी प्यारी मां जिसे मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था। उसके स्वर्गीय होने से अनाथ और तबाह लग रहा है। हम सभी के लिए हर समय वहां होने के लिए धन्यवाद। मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा। आप सभी को प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

अभिनेता शेखर सुमन की माँ का हुआ नि'धन, एक्टर बोले- मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा! 10

वहीं शेखर के बेटे और एक्टर अध्ययन सुमन भी अपनी दादी के निधन से काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘हमारी प्यारी मां अब शांति में हैं। वह अब तक भी  सबसे मजबूत थी। वो अपनी अतिंम सांस तक लड़ी। केवल प्रार्थना और शांति।’

अभिनेता शेखर सुमन की माँ का हुआ नि'धन, एक्टर बोले- मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा! 11

अभिनेता शेखर सुमन की माँ का हुआ नि'धन, एक्टर बोले- मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा! 12

बता दें, इससे पहले भी शेखर सुमन के परिवार में को बड़ा झटका लगा था। बीते महीने एक्टर की सास कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया था, जिससे वह काफी दुखी नजर आए थे, शेखर की मां किडनी प्रत्यारोपण की मरीज थी। वो तबीयत पिछले कुछ दिनों से काफी गंभीर थीं। और अब मां के चले जाने से वह बिलकुल टूट गए हैं।