आलिया कश्‍यप ने मां से पूछा किस उम्र में खोनी चाहिए वर्जिनिटी, माँ ने आलिया को दिया ऐसा जवाब!

0
55

मशहूर डायेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 20 की आलिया काफी बोल्ड हैं और अपने पेरेंट्स के साथ काफी खुली है। वह अपने मम्मी-पापा वो सब बाते कर लेती हैं, जो कुछ बच्चे पूछने से शर्माते और डरते हैं। पिछले दिनों आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने पिता से सेक्स, रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछे थे। एक ऐसा ही वीडियो आलिया ने अपनी मां के साथ भी बनाया था, जिसमें उन्होंने मां आरती बजाज से कई एडल्ट सवाल किए थे। अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आलिया कश्‍यप ने मां से पूछा किस उम्र में खोनी चाहिए वर्जिनिटी, माँ ने आलिया को दिया ऐसा जवाब! 7

आलिया ने मां से पूछा कि उनके मुताबिक डेटिंग की सही उम्र क्या है। इसके जवाब में आरती ने कहा, ‘कभी नहीं’। हालांकि इसके बाद उन्होंने इसके लिए कम से कम 18 साल की उम्र सही बताई। इसके जवाब में आलिया ने यह भी बताया कि 18 साल की उम्र में उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद आलिया ने मां आरती से पहली बार सेक्स करने मतलब वर्जिनिटी खोने के बारे में सवाल पूछा। इसके जवाब में आरती ने कहा कि किसी भी सही इंसान के साथ जब आप तैयार हो जाएं तभी ऐसा कदम उठाना चाहिए। किसी के दबाव में आकर कभी पहली बार सेक्स नहीं करना चाहिए क्योंकि आपको किसी को प्रूव करने की जरूरत नहीं होती।

आलिया ने कहा- अपने फर्स्ट किस के बारे में बताइए? जवाब में आरती बोलीं- मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। लेकिन आलिया के जोर देने पर उन्होंने कहा- ’17 साल की उम्र में पहला किस किया था। अगर मैं अपने हाथ या पैर पर बॉयफ्रेंड के चेहरे का टैटू बनवाऊं तो आप क्या करेंगी? इस पर उन्होंने कहा- ‘प्लीज चेहरा मत बनवाओ, बहुत पछताओगे।’

आलिया कश्‍यप ने मां से पूछा किस उम्र में खोनी चाहिए वर्जिनिटी, माँ ने आलिया को दिया ऐसा जवाब! 8

आलिया ने आगे पूछा-17 की उम्र में रिलेशनशिप में होना सही है? आलिया की मां ने कहा- ‘ये उस इंसान की च्वॉइस पर डिपेंड करता है।’ क्या आप एक साथ एक समय में दो लोगों के प्यार में पड़ी हैं। आलिया की मां ने कहा- ‘मुझे कोई आईडिया नहीं है। ये अट्रैक्शन हो सकता है। मुझे नहीं लगता है कि ये प्यार हो सकता है।

आलिया कश्‍यप ने मां से पूछा किस उम्र में खोनी चाहिए वर्जिनिटी, माँ ने आलिया को दिया ऐसा जवाब! 9

अगर मैं एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट हो जाती हूं तो क्या आप मुझे सपोर्ट करेंगी? इस पर आलिया की मां ने कहा- “मैं कहना चाहूंगी कि प्लीज मत करिए, क्योंकि एक बच्चे का होना बिल्कुल अलग होता है। अपनी जिंदगी को एंजॉय करिए। अपने पैरों पर खड़ें हो। इन चीजों के बारे में मत सोचिए। मुझे लगता है कि 30 से पहले बच्चा नहीं करना चाहिए।