मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत , फ्रीज कराए एग्स, बोली – पति नहीं आए तो एक रास्ता और है!

0
62

दोस्तों बिग बॉस फेम और बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी वो फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती नजर आती है तो कभी प्रोफेशनल लाइफ पर। हाल ही में राखी ने अपने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। उनका कहना है कि अब बहुत टाइम हो गया, अब वह मां बनना चाहती हैं।

मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत , फ्रीज कराए एग्स, बोली - पति नहीं आए तो एक रास्ता और है! 7
मीडिया के साथ बातचीत में राखी ने बताया कि महिलाएं अपने पीरियड्स और फाइब्रॉयड्स को लेकर काफी समस्याएं झेलती हैं। फिर उन्हें कंसीव करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद आपके लिए मां बनना मुश्किल हो जाता है। ड्रामा क्वीन ने आगे कहा, हां मैं मां बनना चाहती हूं। अब टाइम हो गया। चूंकि मेरे एग फ्रीज हुए हैं, इसलिए मैं भी काम कर सकती हूं। अगर मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है, वरना आगे चलकर कोई तो फैसला मुझे लेना ही पड़ेगा।’

मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत , फ्रीज कराए एग्स, बोली - पति नहीं आए तो एक रास्ता और है! 8

मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत , फ्रीज कराए एग्स, बोली - पति नहीं आए तो एक रास्ता और है! 9

बता दें, राखी सावंत अक्सर मीडिया के सामने पति रितेश के बारे में भी बोलती रहती हैं। हालांकि उनके पति कौन हैं और कैसे दिखते हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। राखी ने बताया था कि उनके पति एनआरआई हैं। वे मीडिया में अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं क्योंकि वे विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करते हैं। अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए सही नहीं है।