मीरा राजपूत के साथ हुई ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, फोटो शेयर कर बताया घटिया एड के चक्कर में फंस गईं!

0
57

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कोई फिल्म तो नहीं करतीं लेकिन उनका फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं। मीरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह कहती है कि ऑनलाइन शॉपिंग में वह ठगी की शिकार बन गईं। मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर मंगाया था लेकिन उसकी जगह उनके साथ ‘धोखाधड़ी’ हो गई। उन्होंने जो फोन कवर की तस्वीर शेयर की है, वह बहुत ही घटिया क्वालिटी का है।

मीरा राजपूत के साथ हुई ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, फोटो शेयर कर बताया घटिया एड के चक्कर में फंस गईं! 9

मीरा राजपूत के साथ हुई ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, फोटो शेयर कर बताया घटिया एड के चक्कर में फंस गईं! 10

बता दे की शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने कहा कि ‘उन्होंने एक स्लिंग केस की उम्मीद जताई थी जो कि उनके वर्कआउट के दौरान मदद करता। उन्होंने लिखा है, मैं एक घटिया विज्ञापन के चक्कर में फंस गईं और फोन कवर का ऑर्डर दे दिया। यह डिस्प्ले पिक्चर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता। इसकी प्लास्टिक घटिया क्वालिटी का है। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी इसे ले जा सकूं। क्योंकि मेरे पेंट में जेब नहीं है। मुझे खुद पर हंसी आ रही है कि कितने सालों से मैं ठगी जा रही हूं।

मीरा राजपूत के साथ हुई ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, फोटो शेयर कर बताया घटिया एड के चक्कर में फंस गईं! 11 मीरा राजपूत के साथ हुई ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी, फोटो शेयर कर बताया घटिया एड के चक्कर में फंस गईं! 12

वही मीरा ने एक अन्य तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि जब मैं वॉक पर जाती हूं तो क्या इस तरह का तथाकथित कवर मेरे फोन को गिरने से बचाएगा। उन्होंने बताया कि यह बेहद असुरक्षित है। मीरा राजपूत ने हाल ही में अपना वेडिंग एनवर्सरी मनाया है। इस मौके पर उन्होंने शाहिद कपूर के साथ फोटो पोस्ट की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘शब्दों से कहीं ज्यादा मैं तुमसे प्यार करती हूं। खुशनुमा छह साल, मेरा प्यार, मेरी जिंदगी। 7 जुलाई 2015 को मीरा और शाहिद शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के एक बेटा और बेटी है।