बच्चो से नाराज़ पिता ने अपनी पूरी प्रॉपर्टी अपने कुत्ते के नाम की, पत्नी और कुत्ते का हिस्सा किया बराबर!

0
63

दोस्तों कई फिल्मो में इंसान से ज्यादा जानवर वफ़ादार और अपने मालिक के लिए जानकी बाज़ी लगा देते है और फिर मालिक उनको अपने परिवार का हिस्सा बना लेते है, ऐसा ही कुछ ऐसा रियल लाइफ में भी देखने को मिला है, ये घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा ज़िले की है। जहां एक शख़्स ने अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा कुत्ते के नाम कर दिया है।

बच्चो से नाराज़ पिता ने अपनी पूरी प्रॉपर्टी अपने कुत्ते के नाम की, पत्नी और कुत्ते का हिस्सा किया बराबर! 5

रिपोर्ट के मुताबिक, ओमनारायण नामक इस शख़्स के पास 18 एकड़ ज़मीन और एक मकान है। उनके चार बेटियां और एक बेटा है। पर नाराज़गी के चलते वो अपने बच्चों को प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देना चाहते। इसी वजह से उन्होंने वसीयत अपने कुत्ते के नाम कर दी है। ओमनारायण ने वसीयत में लिखा कि पत्नी चंपा वर्मा और डॉगी जैकी मेरी सेवा में लगे रहते हैं। इसलिये ये दोनों मेरी वसीयत के हक़दार हैं।

बच्चो से नाराज़ पिता ने अपनी पूरी प्रॉपर्टी अपने कुत्ते के नाम की, पत्नी और कुत्ते का हिस्सा किया बराबर! 6

बता दे की ओमनारायण ने कुत्ते और पत्नी में सामान से रूप से प्रॉपर्टी विभाजित की है। उन्होंने ये भी साफ़ किया है कि कुत्ते की मृत्यु के बाद जो इंसान उसकी देखभाल करेगा। सारी रक़म उसके नाम हो जायेगी। ओमनारायण गांव के पूर्व सरपंच हैं और उन्हें अपने बच्चों पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। इसलिये उन्होंने जीते-जी अपनी जमा-पूंजी पत्नी और कुत्ते के नाम कर दी।