सनी देओल बोल रहे थे अपना डायलॉग, बार बार टोकने पर आया अभिनेता को गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने जमाने में हमेशा सिल्वर स्क्रीन के एंग्री यंग मैन के तौर पर जाने जाते थे। चाहे उनके एक्शन सीक्वेंस हों या उनका इंटेंस ड्रामा, फैंस को उनकी फिल्में देखना बहुत पसंद था। उनके कई डायलॉग्स भी लोगों के बीच फेमस हुए और वो आज भी उन्हें याद करते हैं। जरा सोचिए कि सनी के फैन्स की खुशी के लिए उन्हें उनके फेमस डायलॉग एक बार फिर से सुनने और देखने के लिए मिल जाए तो क्या ही होगा। ऐसा ही कुछ हाल में सनी ने अपने फैन्स के लिए किया है।

सनी देओल बोल रहे थे अपना डायलॉग, बार बार टोकने पर आया अभिनेता को गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल! 3

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के एक ऐसे ही फेमस डायलॉग को फिर से बोलने और उसपर एक्ट करने की कोशिश की है। क्या आपको सनी का फेमस डायलॉग ‘तारीख पर तारीख’ याद है? सनी ने इसी डायलॉग को फिर से रिक्रिएट करने की कोशिश की है। इस वीडियो में सनी को अपने घर में एक सोफे पर बैठे देखा जा सकता है और एक व्यक्ति उस लाइन को एक विशेष तरीके से बोलने के लिए उनका मार्गदर्शन करने की कोशिश कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी हर बार ‘तारीख पर तारीख’ डायलॉग को बोलने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि बार-बार बोलने के बाद सनी को बहुत तेज गुस्सा आ जाता है और वो उस आदमी को बहुत तेज से डांट देते हैं। सनी अपना आपा खो देते हैं और उस आदमी पर चिल्लाते हैं और वहां से चले जाते हैं। सनी देओल ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘नहीं होना मुझे वायरल यार।’ फैन्स ने इस वीडियो को देखते ही अपने प्यार की बौछार करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, ‘सर अगर आप ऐसे तारिख देते रहे तो सामने वाले इंसान को जरूर हार्ट अटैक आ जाएगा।’ एक फैन ने लिखा, ‘अभी भी सर जी वही गुसा वही स्टाइल।’