रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड!

0
33

दोस्तों बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन अपने जमाने की सबसे टॉप की अभिनेत्री रही है और रवीना टंडन ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से रवीना टंडन नहीं हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। वही रवीना टंडन मौजूदा वक्त में भले ही फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और रवीना टंडन आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोस अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है  जिसे इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड! 11

इसी बीच रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी का रिपोर्ट कार्ड अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और अपनी बेटी के रिजल्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी भी जाहिर की है और वही रवीना टंडन अपनी बेटी  राशा के द्वारा सभी  विषयों में हासिल किए गए स्कोर को  लेकर  अपनी बेटी पर काफी गर्व महसूस कर रही हैं। और रवीना टंडन ने अपनी बेटी का जो रिपोर्ट कार्ड अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उसमें रवीना टंडन की बेटी  राशा ने वर्ल्ड लिटरेचर, फिजिकल एजुकेशनन, ग्लोबल पर्सपेक्टिव, जॉग्रफी, हिस्ट्री और इंग्लिश जैसे विषयों में ए ग्रेड स्कोर किया है और राशा के इस रिपोर्ट कार्ड को देखने के बाद  रवीना के फैंस उनकी बेटी की काफी तारीफ कर रहे हैं और वही राशा थडानी को  होनहार बता रहे हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड! 12

बता दे रवीना टंडन की बेटी  राशा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं और वही रवीना टंडन ने अपनी बेटी के रिपोर्ट कार्ड के साथ-साथ एक वीडियो भेज शेयर किया है और इस वीडियो में राशा डांस करते हुए और बेहद मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है और रवीना टंडन का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दे रवीना टंडन ने अपनी की  इस पोस्ट को शेयर करते हुए यह कैप्शन लिखा है कि,” ‘माई ए (स्टार) बेबी गर्ल”।

रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड! 13

रवीना टंडन के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे राशा को बधाई दे रहे हैं और वही इन दिनों  रवीना टंडन की यह लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रही है। बता दे रवीना टंडन 4 बच्चों की मां है जिसमें से रवीना टंडन ने महज 21 साल की उम्र में  दो बेटियों को गोद लिया था जिनमें से उनकी एक बेटी का नाम छाया है और दूसरी का नाम  पूजा है और रवीना ने अपनी दोनों गोद ली हुई बेटियों की शादी कर दी है और दोनों ही अपनी जिंदगी में हो चुकी है और अपनी अपनी लाइफ में बिजी हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड! 14 रवीना टंडन की बेटी राशा है पढाई में बेहद होनहार ,एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपर बेटी का रिपोर्ट कार्ड! 15

रवीना टंडन ने  जाने-माने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी रचाई है और शादी के बाद रवीना टंडन 2 बच्चों की मां बनी  जिनमें से उनकी बेटी का नाम राशा है और बेटे का नाम रणवीर है  और मौजूदा समय में रवीना टंडन अपने परिवार के साथ बेहद खुशी से अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। वही बात करें राशा थडानी की तो रवीना टंडन की बेटी राशा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं और वही खूबसूरती के मामले में भी राशा बॉलीवुड के अन्य  स्टार किड्स को भी कड़ी टक्कर देती हैं और  दिनों राशा अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस कर रही हैं और अक्सर ही राशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।