‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात!

0
33

दोस्तों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुए काजल हत्याकांड को 10 दिन हो गए हैं और अभी तक आरोपी विजय फरार है। पुलिस 10 दिनों से आरोपी की तलाश में लगी हुई है। लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं अपनी बेटी की मौत से पिता राजू नयन सिंह पूरी तरह से टूट गए हैं और इन्हें बस काजल द्वारा कही गई आखिरी बात याद आ रही है।

‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात! 9

काजल के पिता राजू नयन सिंह के अनुसार गोली लगने के बाद जब वो अपनी बेटी को एंबुलेंस से लेकर लखनऊ जा रहे थे। तब बेटी उनसे रोते हुए बोल रही थी कि पापा मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती, कुछ करिए कहीं तो मेरा ऑपरेशन करा दीजिए ताकि मैं बच जाऊं।  राजू ने अपनी बेटी को भरोसा दिलाया की उसका सही से इलाज हो जाएगा और वो बच जाएगी।

‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात! 10 ‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात! 11बेटी को अस्पताल ले जाने के बाद पिता को लगा की वो बच जाएगी। मगर ऐसी नहीं हो सका। चार दिन तक अस्पताल में इलाज चला और ऑपरेशन भी हुआ। लेकिन काजल के पेट से गोली नहीं निकाला जा सकी। जिसने उसकी जान ले ली। बेटी की मौत के बाद माता-पिता टूट से गए हैं। काजल की मौत के बाद उसके माता-पिता अब बस उसके कातिलों को पकड़ने की मांग पुलिस से कर रहे हैं और काजल के कातिलों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी तक एक भी बदमाश को दबोच नहीं सकी है।

‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात! 12

20 अगस्त की रात को रुपयों के लेनदेन के चलते आरोपी विजय प्रजापति अपने साथियों के साथ राजू नयन सिंह के घर आया था। जहां पर इन लोगों ने राजू की पिटाई शुरू कर दी थी। अपने पिता को पिटता देख काजल ने उन्हें बचाने की कोशिश की। साथ में वीडियो भी बनाने लगी। काजल को वीडियो बनाता देख विजय को गुस्सा आ गया और उसने काजल को दौड़ाकर तमंचे से गोली मार दी थी। वारदात कर सभी आरोपी काजल का मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। घायल काजल ने लखनऊ में इलाज के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार काजल के पेट में गोली लगी थी। जो कि निकाली नहीं जा सकी। जिसके कारण काजल की मौत हो गई। आपको बता दें कि आरोपी विजय पर पहले भी कई सारे मामले दर्ज हैं।