बीती रात क्या सिद्धार्थ शुक्ला हुआ था किसी से झगड़ा ? कार का शीशा बुरी तरह टूटा हुआ मिला था!

0
36

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से हर किसी को बड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कोई दवाई खाई थी, जिसके बाद सुबह वह सोकर उठे ही नहीं। डॉक्टरों ने जहां रिपोर्ट में ऐक्टर की हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की है, वहीं एक और बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला जिस बीएमडब्लू कार से अपने फ्लैट पर पहुंचे थे, उसका पिछला शीशा बुरी तरह क्षतिग्रस्त था।

बीती रात क्या सिद्धार्थ शुक्ला हुआ था किसी से झगड़ा ? कार का शीशा बुरी तरह टूटा हुआ मिला था! 7

कार की उस हालत को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि बीती रात कहीं सिद्धार्थ का किसी के साथ झगड़ा तो नहीं हुआ? आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण कार का पिछला शीशा टूटा? क्या उनका किसी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके कारण वह डिस्टर्ब रहे हों? वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्‍ला के परिवार ने किसी तरह की कोई आशंका जाहिर नहीं की है। डॉ. निरंजन ने जांच कर डेथ बिफोर अराइवल घोष‍ित किया था। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस अब इस मामले की जांज में जुट चुकी है।

बीती रात क्या सिद्धार्थ शुक्ला हुआ था किसी से झगड़ा ? कार का शीशा बुरी तरह टूटा हुआ मिला था! 8 बीती रात क्या सिद्धार्थ शुक्ला हुआ था किसी से झगड़ा ? कार का शीशा बुरी तरह टूटा हुआ मिला था! 9

बताया जा रहा है कि इसके बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने फ्लैट में चले गए थे और वहां जाकर उन्होंने सोने से पहले कोई दवाई खाई। जब सुबह वह सोकर नहीं उठे तो उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक आंसू बहा रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की बहन और जीजाजी भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अपनी मां के बहुत करीब थे। अपनी मां की बदौलत ही वह मॉडलिंग में आए और फिर ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे।