पापा अब मैं कैसे जी पाऊँगी ? जब बिलखते हुए अपने पिता से एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बयां किया अपना हाल!

0
21

दोस्तों मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से सब स्तब्ध हैं। बिग बॉस में उनके सबसे करीबी रहीं अभिनेत्री शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है। शहनाज, सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद से लगातार उनकी मां के साथ हैं। वो सिद्धार्थ की मां का लगातार ख्याल रखें हैं, वो परिवार की तरह उनके हर पल साथ हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज के पिता ने एक जानकारी दी है, जो उनके फैंस को झकझोर कर रख सकती है। शहनाज के पिता ने बताया कि शहनाज ने उनसे बिलखते हुए कहा कि “पापा मैं अब कैसे जी पाऊंगी”?

पापा अब मैं कैसे जी पाऊँगी ? जब बिलखते हुए अपने पिता से एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बयां किया अपना हाल! 9 पापा अब मैं कैसे जी पाऊँगी ? जब बिलखते हुए अपने पिता से एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बयां किया अपना हाल! 10बता दे की शहनाज के पिता ने बताया कि बेटी ने उनसे कहा कि “मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर गया है। अभी आई खबर के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आखिरी सांस शहनाज के हाथों में ली थी। उनके जाने के बाद से शहनाज बुरी तरह टूटी हुईं हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ को अपनी बांहों में आखिरी सांस लेते हुए देख वो इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रही हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह ने फोन पर बात करते हुए मीडिया को बताया कि शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है।

पापा अब मैं कैसे जी पाऊँगी ? जब बिलखते हुए अपने पिता से एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बयां किया अपना हाल! 11

शहनाज के पिता के मुताबिक उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने उनके हाथों में दम तोड़ा है। वो शहनाज की बांहों में इस दुनिया को छोड़कर गए हैं। शहनाज रो रोकर बार बार बोल रही हैं कि अब वो कैसे जी पाएंगी।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज सिद्धार्थ के घर पर थीं, जब वो उन्हें सुबह उठाने पहुंची तो सिद्धार्थ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद सिद्धार्थ को शहनाज ने पकड़कर गोदी में रखा लेकिन बावजूद सिद्धार्थ कुछ नहीं बोले। फिर शहनाज ने ये जानकारी पूरे परिवार को दी और सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया।

पापा अब मैं कैसे जी पाऊँगी ? जब बिलखते हुए अपने पिता से एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने बयां किया अपना हाल! 12

कूपर अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की और बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना के बाद से ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई। इस खबर को सुनने के बाद सिद्धार्थ के साथी कलाकार लगातार अस्पताल और उनके घर पहुंचने लगे। इनके टीवी के कई बड़े नाम शामिल थे। बॉलीवुड से राजकुमार राव भी उनके घर सांत्वना देने पहुंचे।