करीबी दोस्त ने खोले ऐश्वर्या राय के राज, ऐश्वर्या रॉय जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, वो अपने टीचर की थी दीवानी!

0
45

दोस्तों बॉलीवुड ख़ूबसूरत अदाकाराओं में एश्वर्या राय बच्चन ने भारत बल्कि समूचे विश्व को अपना दीवाना बनाया है। ऐश्वर्या अब फिल्मों में कम ही काम कर रही है हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। फ़िल्मी सितारें अक्सर अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। फैंस अक्सर अपने चहेते सितारें के बारे में अधिक से अधिक जानने के ले उत्सुक रहते हैं।

करीबी दोस्त ने खोले ऐश्वर्या राय के राज, ऐश्वर्या रॉय जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, वो अपने टीचर की थी दीवानी! 9

ऐसे में आज शिक्षक दिवस के ख़ास मौके पर हम आपको ऐश्वर्या की कॉलेज लाइफ का एक शानदार किस्सा बताने जा रहे हैं जब वे अपने कॉलेज टीचर को ही अपना दिल दे बैठे थी। ऐश्वर्या के कॉलेज के दिनों की यादें उनकी एक दोस्त शिवानी ने साझा की थी। शिवानी ने बताया था कि, हमारे कॉलेज की सबसे ख़ूबसूरत लड़की ऐश्वर्या राय ही थी। हर कोई ऐश्वर्या का दीवाना था। हालांकि ऐश्वर्या खुद अपने टीचर के प्यार में पागल थी। ऐश्वर्या के फिजिक्स टीचर उनके पहले क्रश थे।

करीबी दोस्त ने खोले ऐश्वर्या राय के राज, ऐश्वर्या रॉय जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, वो अपने टीचर की थी दीवानी! 10

बताया जाता है कि अपने फिजिक्स टीचर को इम्प्रेस करने के लिए ऐश्वर्या क्लास में सबसे आगे वाली सीट पर बैठी थीं। वैसे आपको बता दें कि यह कोई नई बात नहीं है कि अपने स्कूल या कॉलेज टीचर पर क्रश हो। हालांकि बात ऐश्वर्या राय की हो तो बात खास और बड़ी ही है। उनके फिजिक्स टीचर केवल उनके क्रश तक ही सीमित रह गए थे। बाद में फिल्मों में एंट्री के बाद ऐश्वर्या राय का नाम राजीव मूलचंदानी, सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा था। वहीं ऐश्वर्या का दिल अभिषेक बच्चन के लिए भी धड़का और फिर साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली। यह शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही।

करीबी दोस्त ने खोले ऐश्वर्या राय के राज, ऐश्वर्या रॉय जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, वो अपने टीचर की थी दीवानी! 11 करीबी दोस्त ने खोले ऐश्वर्या राय के राज, ऐश्वर्या रॉय जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, वो अपने टीचर की थी दीवानी! 12

अभिषेक और ऐश्वर्या ने साथ में भी कई फिल्मों में काम किया। दोनों फैंस को एक साथ ‘रावण’, ‘कुछ न कहो’ और ‘गुरु’ जैसी फिल्मों में देखने को मिले। वहीं बताया जाता है कि दोनों गाने ‘कजरा रे’ के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। जबकि कपल का प्यार 2006 में आई फिल्म ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था। साल 2011 में अभिषेक और ऐश्वर्या बेटी आराध्या के माता-पिता बने थे। नवंबर 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी को जन्म दिया था। कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी ऐश्वर्या की आगामी फिल्म तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन है। मणिरत्नम की इस फिल्म की शूटिंग के कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है।