इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ!

0
9

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो किरदार यानी बबीता जी और जेठालाल का बेटा टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी कि राज अनादकट के डेटिंग की खबरें सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उम्र में मुनमुन राज से 9 साल बड़ी हैं लेकिन दोनों की अफेयर की खबरें चर्चा में हैं। तो चलिए आपको मिलवाते हैं टीवी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से जिन्होंने प्यार को पाने के लिए तोड़ी उम्र सीमाएं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ! 11

देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ! 12

छोटे पर्दे के राम और सीता असल जिंदगी में भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादीशुदा हैं। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि गुरमीत देबीना से उम्र में छोटे हैं। बावजूद इसके दोनों को जब प्यार हुआ तो उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों बेहद खुश नजर आते हैं।

टीजे सिद्धू-करणवीर बोहरा

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ! 13

कनेडियन अभिनेत्री टीजे टीवी के हैंडसम हंक करणवीर से करीब 2 साल बड़ी हैं। हालांकि इनके प्यार के बीच ये उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता। दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है और उनकी तीन बेटियां हैं। टीजे और करण अक्सर फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं।

सनाया ईरानी- मोहित सहगल

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ! 14

सनाया और मोहित टीवी के क्यूटेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों की मुलाकात शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने गुंजन और सम्राट का किरदार निभाया था और पर्दे पर प्यार करते करते उन्हें असल जिंदगी में भी प्यार हो गया था। सनाया मोहित से दो साल बड़ी हैं लेकिन दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग हैं।

किश्वर मर्चेंट- सुयश राय

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को हुआ खुद से कम उम्र के लड़को से प्यार, ख़ुशी ख़ुशी बिता रही है उनके साथ अपनी लाइफ! 15

किश्वर और सुयश की मुलाकात शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। इस शो में भी किश्वर सुयश से काफी बड़ी नजर आईं थीं। वहीं वो असल जिंदगी में भी सुयश से बड़ी हैं। हालांकि सेट के पीछे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था जिसके बाद साल 2016 में उन्होंने शादी कर ली। किश्वर और सुयश हाल ही में माता पिता बने हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं।