दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी!

0
11

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी बेहतरीन अदाकारी से का दिल जीतने वाले अभिनेता प्रकाश राज  आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है और प्रकाश राज ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और लंबे समय से प्रकाश राज फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। बता दे प्रकाश राज ने अपने एक्टिंग करियर में ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार ही निभाया है  और यही वजह है कि प्रकाश राज को मौजूदा समय में इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और दमदार विलेन के रूप में जाना जाता है।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 13

बता दे साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से पापुलैरिटी हासिल करने के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म वांटेड से प्रकाश राज ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वही बात करेंप्रकाश राज के फिल्मी करियर की बात करें तो प्रकाश राज  बॉलीवुड मे ‘सिंघम’, ‘हीरोपंती’, ‘जंजीर’, ‘पुलिसगिरी’ और ‘दबंग 2’ जैसी  कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है और मौजूदा समय में प्रकाश राज का नाम इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 14 बता दे प्रकाश राज की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी ज्यादा सुपरहिट रही है लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव भरी रही है और प्रकाश राज ने अपनी लाइफ में अब तक दो शादी रचाई है जिसमें से प्रकाश राज ने पहली शादी साल 1994 में तमिल अभिनेत्री ललिता कुमारी के साथ  रचाई थी और इस शादी से प्रकाश राज और ललिता की दो बेटियां  मेघा और पूजा है और एक बेटा भी हुआ था जो की अब इस दुनिया में नहीं है।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 15

वही शादी के कुछ सालों के बाद ललिता और प्रकाश राज के शादीशुदा रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरू हो गई जिसके बाद साल 2009 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया हालांकि प्रकाश राज की पत्नी ललिता अपने शादीशुदा रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब हुई और प्रकाश राज  अपनी पहली पत्नी ललिता और दो बेटियों को छोड़कर साल 2010 में  कोरियोग्राफर  पोनी वर्मा के साथ दूसरी शादी रचा ली।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 16

बता दें पोनी वर्मा और प्रकाश राज की उम्र में 12 साल का बड़ा अंतर है और उम्र में पोनी वर्मा प्रकाश राज से 12 साल छोटी है लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों ने एक दूसरे को अपना लाइफ पार्टनर चुना और आज एक दूसरे के साथ बेहद खुशी से अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं और आज इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम वेदांत है। प्रकाश राज और पोनी वर्मा की जोड़ी हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है और अभी कुछ समय पहले ही वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर प्रकाश राज ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा के साथ फिर से शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें भी प्रकाश राज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 17 दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर प्रकाश राज ने रचाई थी बेटी की उम्र की लड़की संग दूसरी शादी! 18

पहली पत्नी ललिता से तलाक के बाद भी प्रकाश राज का अपनी दोनों बेटियों के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और वह अपनी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी भी उठाते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं और अक्सर ही प्रकाश राज अपने बेटे और अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और प्रकाश राज अपने परिवार के साथ खुशी खुशी अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।