झेठालाल के बापूजी सीख रहे हैं पोछा करना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

0
9

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। उनके किरदारों ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इस शो का एक ऐसा ही लोकप्रिय किरदार है जेठालाल गड़ा के बापूजी चंपकलाल गड़ा। इस शो में बापूजी की भूमिका निभा रहे अमित भट्ट का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमित भट्ट खुद फर्श पर पोछा करते नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी उन्हें हाथ से इसे करना सिखा रही हैं।

झेठालाल के बापूजी सीख रहे हैं पोछा करना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो! 3

बता दे की सोफे पर बैठी अमित की पत्नी कृति उन्हें बता रही हैं कि कैसे फर्श पर पोछा करना है। फैंस इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं इसलिए कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया। इंस्टाग्राम रील पर बना ये वीडियो काफी चर्चा में है। ऐसे में अमित और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो बनाकर फैंस को हंसाते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

अमित भट्ट अभी 48 साल के हैं। यानी वह अपने ऑन-स्क्रीन बेटे जेठालाल यानी दिलीप जोशी से छोटे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमित भट्ट को एक एपिसोड के लिए करीब 50,000 रुपये की फीस मिलती है। दिलीप जोशी और अमित भट्ट इससे पहले टीवी सीरियल FIR में साथ काम कर चुके हैं।  बता दें कि टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” प्रसिद्ध गुजराती लेखक तारक मेहता के कॉलम “दुनिया ना ऊंधा चश्मा” से प्रेरित है। इस कॉलम में तारक मेहता उन काल्पनिक पात्रों की दैनिक घटनाओं पर व्यंग करते हैं।