प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा!

0
11

दोस्तों साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल रहा है जिन्हें नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है। वेस्ट्रन हो या फिर इंडियन हर लुक में रकुल गजब ढ़ाती हैं। हांलाकि इन दिनों रकुल की एक तस्वीर पर गजब बवाल मचा हुआ है। हाल ही में रकुल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो पहले जैसे बिल्कुल नहीं दिख रही हैं। बस, रकुल की इसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है।

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 15

रकुल की तस्वीर को देख फैंस ने अदाज़ा लगाया है कि एक्ट्रेस ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। रकुल के पिचके हुए गाल, फुले हुए होंट और ज्यादा पतली नाक ने यूजर्स के शक को बढ़ा दिया है। यही वजह है कि एक्ट्रेस कुछ दिनों से लगातार ट्रोल हो रही हैं। हांलाकि रकुल ने अभी तक प्लास्टिक सर्जरी वाली बात पर चुप्पी नहीं तोड़ी है, फिर भी एक्ट्रेस की ट्रोलिंग बंद नहीं हो रही है। रकुल की इस तस्वीर को देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

कोएना मित्रा

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 16

एक वक्त था जब कोएना के पास कई फिल्मों और आइटम नंबर्स के ऑफर थे, लेकिन तभी कोएना ने अपनी नाक की शेप चेंज करवाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया। अपने लुक्स के साथ छेड़छाड़ करने का ये एक्सपेरिमेंट फेल हो गया। कोएना के चेहरे की हड्डियां धीरे-धीरे सूजने लगीं थी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। सर्जरी के बाद कोएना को पहचानना भी मुश्किल हो गया। आज तक कोएना को फैंस के भद्दे कमेंट्स झेलने पड़ते हैं।

सोफिया हयात

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 17

मॉडल कम एक्ट्रेस सोफिया हयात बिग बॉस सीज़न 7 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं। अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में छाए रहनी वाली सोफिया ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। लेकिन उनकी सर्जरी भी धीरे-धीरे खराब होने लगी और उनके होंठ भद्दे और मोटे दिखने लगे। अब आलम ये है कि सोफिया का पूरा चेहरा ही आर्टिफिशियल लगने लगा है। जिसके वजह से सोफि अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। सोफिया ने एक्टिंग से रिटायरमेंट ले ली है।

आएशा टाकिया

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 18

बबली गर्ल के तौर पर पहचाने जानी वाली एक्ट्रेस आएशा टाकिया भी खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में अपनी अच्छी-खासी सूरत के साथ खिलवाड़ कर बैठी हैं। साल 2009 में आएशा सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में दिखी थीं, जिसके बाद आएशा ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी करवा ली थी। लेकिन इन सर्जरीज़ के बाद आएशा सुंदर दिखने की बजाए बेहद अलग दिखने लगी हैं। कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा। आएशा का पूरा चेहरा बहुत हद तक फेक लगने लगा है। नतीजा ये हुआ कि आएशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। और अब वो अपनी मैरिड लाइफ इंजॉए कर रही हैं।

मिनिषा लांबा

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 19

रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में दिख चुकीं एक्ट्रेस मिनिषा लंबे वक्त से किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखी हैं। बॉलीवुड में मिनिषा की गर्ल नैक्सट डोर की इमेज थी, लेकिन उनकी ये इमेज उस वक्त खराब हो गई जब मिनिषा ने अपनी नाक की सर्जरी करवा डाली। इस सर्जरी ने मिनिषा का चेहरा संवारने की बजाए बिगाड़ दिया। हांलाकि मिनिषा ने कभी अपनी सर्जरी वाली बात को नहीं कुबूला। लेकिन उनके चेहरे में आया फर्क इस सर्जरी की गवाही खुद देता है।

अनुष्का शर्मा 

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 20

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ‘पीके’ फिल्म की शुटिंग से पहले अनुष्का ने अपने होंठो की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। लेकिन सर्जरी के बाद अनुष्का के होंठो की शेप बेहद अजीब हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके होठों की तुलना डक लिप से की गई थी। बावजूद इसके खराब सर्जरी का असर उनके फिल्मी करियर भी नहीं पड़ा था।

राखी सांवत

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से रकुल प्रीत सिंह हुई ट्रोल, इन एक्ट्रेस का भी बिगड़ चूका हैं चेहरा! 21

आइटम गर्ल राखी सांवत उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगवाने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाई हैं। राखी लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन, और होंठों की सर्जरी करवा चुकीं हैं। नतीजा ये है कि अब राखी की पहले और अब की सूरत में ज़मीन आसमान का फर्क साफ नज़र आता है।