काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने की गुप-चुप शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को बहन अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। काजोल की बहन की इस तस्वीर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रही इस तस्वीर पर तनीषा के प्रशंसक तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने की गुप-चुप शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो! 3

तनीषा द्वारा साझा की गई फोटो में उन्होंने अपने पैरों में बिछिया यानी टो रिंग पहनी हुई है। बता दें कि भारत में लड़कियां आमतौर पर शादी के बाद बिछिया पहनती हैं। यही वजह है कि तनीषा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। हाल ही में तनीषा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिनमें उन्होंने पहली फोटो अपने पैरों की दिखाई है। बाकी अन्य फोटोज में उन्होंने अपना लुक दिखाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

इनमें उन्हें बीच पर फुरसत के पल पर बिताते हुए देखा जा रहा है लेकिन लोगों की नजरें तो तनिषा के पैरों पर ही टिक गई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी रचा ली है। कुछ यूजर्स तनीषा की पोस्ट पर कमेंट कर उनसे लगातार सवाल पूछे जा रहा हैं। एक यूजर लिखा- तुम शादीशुदा हो? अन्य ने लिखा- मुझे लगा ये तुम्हारी मां के पैर हैं। वहीं एक यूजर ने कहा-तुम्हारी शादी हो गई क्या? तुमने बिछिया क्यों पहने हैं?

तनीषा ने 2003 में रिलीज हुई ‘Sssshh…’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘नील एन निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’ और ‘वन टू थ्री’ जैसी फिल्मों में काम किया। 2013 में तनीषा बिग बाॅस के 7वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट गईं थीं। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था।