विद्या बालन इवेंट के दौरान हुई Opps मोमेंट का शिकार, वीडियो हो रहा वायरल!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या की गिनती उन खूबसूरत अभिनेत्री में होती है जिसे नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है! जिस समय विद्या बालन ने फिल्मों में एंट्री की थी उस समय विद्या बालन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था। उनकी खूबसूरती में उनकी हंसी चार चांद लगा देती थी! हमेशा बेबाक बोलने वाली विद्या बालन का अलग ही जलवा होता था। धीरे-धीरे विद्या बालन ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया या यूं कहें कि बिल्कुल कम कर दिया।

इसके पीछे कुछ कारण यह भी रहे की विद्या बालन का वजन भी तेजी से बढ़ता चला गया। शुरुआत में भी विद्या बालन उतनी ज्यादा फिट नहीं थी! उनके वजन के कारण उनकी आलोचना होती थी! मगर फिर भी विद्या बालन ने उस समय किसी प्रकार से काम को हैंडल कर लिया। मगर उसके बाद उनका वजन और भी ज्यादा बढ़ता ही चला गया। उसके कारण कई बार विद्या बालन को ट्रोल भी होना पड़ा। कई बार विद्या बालन ने वजन कम किया तो कुछ समय बाद दोबारा से वह उतने ही ज्यादा वजन के साथ दिखाई दी।

इस पर विद्या बालन ने एक बार कहा था कि उनके शरीर में इस प्रकार के हारमोंस है जिससे वह जल्दी मोटी हो जाती है। वह चाहकर भी फिट नहीं हो पा रही है। हाल ही में विद्या बालन अपनी फिल्म लेकर आ रही है। इसी फिल्म के प्रमोशन पर विद्या बालन दिखाई दी। इस फिल्म के प्रमोशन पर उन्होंने एक चेक का कोट पैंट पहना था। जिसमें भी उनका वजन काफी ज्यादा दिखाई दे रहा था। जैसे ही विद्या बालन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई विद्या बालन को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।