टीवी के पॉपुलर शो ‘एक वीर की अरदास वीरा’ की नन्ही वीरा अब दिखने लगी है फिल्म एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत, देखे फोटोज!

0
7

दोस्तों छोटे परदे पर वैसे तो कई सुपरहिट शो देखने को मिले है उन्ही में से एक टीवी का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ साल 2012 में स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था और वही इस धारावाहिक में नजर आने वाले सभी कलाकारों ने अपने बेहतरीन अदाकारी से हर एक किरदार में जान फूंक दिया था और यही वजह है की आज भले ही इस शो का प्रसारण बंद हो गया है परन्तु आज भी इस शो में नजर आये कुछ किरदार दर्शकों के बीच काफी पोपुलर है और लोग इनके बारे में जानने के लिए फैन्स आज भी उत्साहित रहते है।

धारावाहिक एक वीर की अरदास वीर में दो चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे जिन्होंने वीरा और रणविजय के बचपन का किरदार निभाया था और इन दोनों भाई-बहनों के बीच काफी गहरा प्यार था जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आया था। वही इन दोनों चाइल्ड आर्टिस्ट को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था और आज भी लोग धारावाहिक वीरा में नजर आई नन्हीं वीरा को पसंद करते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक वीर की अरदास वीरा में नन्हीं वीरा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था।

धारावाहिक एक वीर की अरदास वीरा साल 2012 में प्रसारित किया गया था और इसे 2 पार्ट में डिवाइड किया गया था।जिसमें से पहले भाग में वीरा और रणविजय के बचपन का रोल दिखाया गया था जिसमें नन्हीं वीरा का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षिता ओझा ने निभाया था और उस वक्त हर्षिता ओझा की उम्र महज 5 साल थी। इतनी छोटी सी उम्र में हर्षिता ने वीरा का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया था कि इस किरदार को उन्होंने जीवंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा था और वह अपने शानदार अभिनय और क्यूट डायलॉग से सभी का दिल जीत ली थी।

बता दें हाल ही में हर्षिता ओझा की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हर्षिता ओझा पहले से भी ज्यादा क्यूट और स्टाइलिश नजर आने लगी है और अब वह काफी बड़ी हो चुकी है। हर्षिता ओझा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें सिंगिंग में काफी इंटरेस्ट है और यही वजह है कि वह अभिनय के क्षेत्र में नहीं बल्कि सिंगिंग इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती है।

हर्षिता ओझा ने बताया था कि म्यूजिक उनका पैशन है और वो फिलहाल संगीत, और कत्थक नृत्य सीख रही है। हर्षिता ओझा के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि वह ऑनस्क्रीन कब और किस सीरियल में काम करने वाली है। हर्षिता के परिवार की बात करें तो इनके परिवार में इनके माता-पिता और एक छोटा भाई भी है और हर्षिता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पेरेंट्स काफी सपोर्टिव है। वही हर्षिता ओझा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।