अंजलि अरोड़ा किया बड़ा खुलासा ,ट्यूशन बंक करके लड़कों संग कर रही थी ऐसा काम, भाई ने पकड़ा था रंगेहाथों!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का शो लॉकअप काफी चर्चाओं में है साथ ही इस शो के कंटेस्टेंट भी काफी चर्चाओं में है, हाल ही में शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा किया है। अंजलि ने बताया कि उन्होंने स्कूल के दिनों में आत्महत्या की कोशिश की थी। अंजलि ने बताया कि उस दिन वह अपने दोस्तों के साथ ट्यूशन बंक करके मौज-मस्ती कर रही थी और उनके भाई ने रंगे हाथों पकड़ लिया था।

अंजलि अरोड़ा ने बताया, बचपन से ही मुझे भाई के साथ पढ़ाया गया। मेरा भाई मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। 11वीं क्लास में मैंने पहली बार ट्यूशन बंक किया था। सर ने कहा था कि आपकी क्लास 1 घंटे बाद है। मैं अपनी बैचमेट के साथ कैफे गए, जहां पर हुक्का था। उन्होंने आगे कहा, भाई का कोई दोस्त था, जो वहीं पर था। उसने भाई को बता दिया। मेरा भाई उसी वक्त वहां पर आया और सभी के सामने मुझे थप्पड़ा मारा।

इसके बाद भाई मुझे लेकर चला गया। घर पर मैंने उसे कहा कि पापा को मत बता, लेकिन उसने मुझे डांटने के बाद पापा को बता दिया। अंजलि ने कहा,पापा ने मुझे मारा और कहा कि आज से इसका बाहर जाना बंद, जबकि अगले ही दिन मेरा इंग्लिश का एग्जाम था। मैंने गुस्से में फिनाइल पी लिया। एक घंटे तक किसी को नहीं पता चला कि क्या हो रहा है। इसके बाद मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया।

अंजलि ने बताया, इस घटना के बाद मेरी बहुत केयर की गई। सभी ने मेरा काफी ख्याल रखना शुरू कर दिया। मम्मी ने इसके लिए भाई को डांटा भी। इसी बीच कंगना रनौत ने कहा कि आपका मैसेज गलत जा रहा है। आपने जो कदम उठाया वो गलत है। आपको भगवान का शुक्र मनाना चाहिए कि आप इसके बाद सदमे से उबर आए हैं। कंगना ने बताया कि जो भी लोग आत्महत्या का प्रयास करते हैं उसमें से 99.9 प्रतिशत लोग इसे अपनी गलती बताते हैं। इनमें से कुछ ही लोग उस सदमे से बाहर आ पाते हैं। इससे किसी को सीख मिले ना मिले, लेकिन मानव का जीवन बेहद नाजुक है और आपने बहुत गलत किया।