वेडिंग एनिवर्सिरी पर पत्नी मान्यता के पैर दबाते दिखे संजय दत्त, जानिए वीडियो की पूरी सचाई!

0
43
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और मान्यता दत्त आज अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर मान्यता ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर सालगिरह की बधाई दी है। दोनों की यह तस्वीर वायरल हो गई है। अपनी मैरिड लाइफ के 14 साल पूरे होने की खुशी में एक वीडियो साझा करते हुए लिखा,”मेरे जीवन के सारे बेहतरीन दिन आपके साथ बीते हैं। आपकी सच्चाई के लिए आपको बहुत-बहुत प्यार। हैप्पी एनीवर्सरी।” इस वीडियो में संजय सफेद कुर्ता पहने हुए हैं और बहुत शिद्दत से मान्यता के पैर दबा रहे हैं।

- Advertisement -

फैंस दोनों की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, “बाबा आप बहुत दयालु इंसान हो।” एक अन्य ने लिखा,”कितने अच्छे लग रहे हैं, आप एक लेजेंड हैं।” एक फैन ने संजय की मशहूर फिल्म का डायलॉग लिखा, “लगे रहो मुन्ना भाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

साल 2020 में संजय दत्त को कैंसर हो गया था। इसके इलाज के दौरान उनकी पत्नी मान्यता दत्त उनकी ताकत बनी थीं। दोनों 11 साल के जुड़वां बच्चों शहरान और इकरा के माता-पिता हैं। संजय की एक 34 वर्षीय बेटी त्रिशला भी हैं, जो उनकी और उनकी स्वर्गीय पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।

शुक्रवार को संजय ने अपनी अगली फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट शेयर की थी। फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर हैं। यह पीरियड ड्रामा इस साल 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इसके अलावा संजय दत्त पृथ्वीराज में भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here