Breaking News

बॉलीवुड के टॉप पांच सबसे फिट कपल, इनकी फिटनेस की फैंस देते है मिसाल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारे है जो आजकल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते है और ना सिर्फ खुद फिट रहते है बल्कि अपने फैंस को भी फिट रहने की प्रेरणा देते है। इस लिए  आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सबसे फिट कपल्स के बारे में बता रहे है, जिन्होंने फिटनेस से मिसाल कायम की है और अपने पार्टनर के साथ भी जिम में खूब पसीना बहाते हुए नजर आते है। आईये जानते है इन कपल्स के बारे में!
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

फिटेनस क्वीन के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा ने अपनी फिटनेस को इतना मजबूत बनाया है कि उम्र को पीछे छोड़ दिया है। वहीं अर्जुन कपूर की फिटेनस को लेकर काफी सजग रहते है। इन दोनों के बीच भी उम्र का काफी लम्बा गेप है।
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक सुष्मिता रोहमन भी सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोस और तस्वीरों के लिए काफी सुर्खियां बटोरते है। बता दे की सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड से उम्र काफी बड़ी है फिर भी दोनों के साथ बहुत खुश नजर आते है।
करीना कपूर खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड के बेबो करीना और नवाब सैफ अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और करीना ने प्रेगनेंसी के बाद जिस तरह खुद को फिर फिट किया है इसे देखकर यही कहा जा सकता है की वे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। बिजी शेड्यूल के बाद भी करीना और सैफ जिम के लिए वक्त जरूर निकलते है।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ी में से के  मीरा और शाहिद ने अपने फिटनेस गोल्स से सभी को प्रभावित किया है।  दो बच्चों के बाद भी मीरा का फिटनेस के प्रति लगाव कई बार देखने को मिला है। शाहिद अक्सर मीरा के साथ जिम और वर्कआउट करते स्पॉट होते है।
मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर 

जाने माने मॉडल और अभिनेता मिलिंद समान ओरे उनकी पत्नी अंकिता भी फिटनेस को लेकर इनकी भी दीवानगी काफी है। दोनों ही योगा, साइकिलिंग, मैराथन जैसे इवेंट्स में भी दोनों काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते है। बता दे की मिलिंद की पत्नी अंकिता उनसे उम्र काफी ज्यादा छोटी है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.