Thursday, June 23, 2022
HomeHindiकौन है “पुष्पा” फिल्म का भंवर सिंह शेखावत ? असल ज़िन्दगी में...

कौन है “पुष्पा” फिल्म का भंवर सिंह शेखावत ? असल ज़िन्दगी में भी है एक धाकड़ इंसान!

दोस्तों साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं दर्शकों के बीच भी यह फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही और हर किसी के ऊपर पुष्पा का खुमार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक नजर डालेंगे तो पुष्पा से जुड़े कई रिल्स और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें फैंस पुष्पा की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, यह फिल्म 17 दिसंबर साल 2021 को रिलीज हुई थी लेकिन यह साल 2022 में भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म से जुड़े गाने, म्यूजिक, डायलॉग और हर एक सीन्स का लोगों के ऊपर खुमार छाया हुआ है।

फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन को काफी पसंद किया गया तो वहीं उनके साथ नजर आई अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। लेकिन फिल्म के आखिरी 15 मिनट में मुख्य विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत की एंट्री होती है और वो अल्लू अर्जुन यानिकि पुष्पा को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। इस विलेन की एंट्री के बाद ही फिल्म नया मोड़ लेती है। अब इसके आगे की कहानी के लिए पुष्पा-2 रिलीज की जाएगी जिसमें विलेन और पुष्पा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। महज 15 मिनट के भीतर ही विलेन दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। हर कोई इस विलेन के बारे में जानना चाह रहे हैं। तो आइए जानते हैं ये विलेन कौन है?

बता दें, आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत का किरदार निभाने वाले अभिनेता फहाद फासिल है। इन्होंने मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। फहाद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘कायेथुम दुराथ’ से की थी, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और फिर वह अमेरिका जा बसे और यहां पर उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। बता दें, अमेरिका जाने के बाद ही फहाद में एक्टिंग का जुनून शुरू हुआ। दरअसल, हुआ यूं कि अमेरिका में पढ़ाई करने के दौरान फहाद ने फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता’ देखी।

इस फिल्म में नजर आए सलीम राजबली का किरदार उनके दिल को छू गया और उन्होंने भी इस तरह किरदार करने की ठानी। इसी दौरान वह पता करने लगे कि आखिर इस किरदार को निभाया किसने? फिर अंत में उन्हें पता चलता है कि यह किरदार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने निभाया है। इसके बाद उन्होंने इरफान खान की हर एक फिल्म देखी और फिर वापस एक्टिंग में आ गए। इसके बाद उन्होंने दोबारा फिल्मों में काम किया और साल 2018 में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया। बता दें, फहाद फासिल अभी तक अपने करियर में ‘कुंबलंगी नाइट्स’, ‘सुपर डीलक्स’, ‘अन्नायुम रसूलम’, ‘महेशिंते प्रतिकारम’, ‘थोंडीमुथलम द्रिकसाक्षियुम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं फिल्म पुष्पा से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी है। अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments