Sunday, July 3, 2022
HomeHindiशोएब मलिक ने बताया सानिया मिर्ज़ा नहीं बनाती है उनके लिए खाना,...

शोएब मलिक ने बताया सानिया मिर्ज़ा नहीं बनाती है उनके लिए खाना, करते है बाहर से आर्डर!

दोस्तों पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब मलिक और वहाब रियाज के बीच एक फन प्रतियोगिता में उनपर कई प्रश्नों की बरसात की गई। जिसमे जब खाना बनाने में कौन अच्छा है। इस बात के बारे में पूछा गया तब शोएब मलिक ने कहा कि आप ये सवाल मेरी बीवी से करिएगा। वो आपको इसका सही जवाब देंगी। जानिए क्यों ऐसा कहा शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। शोएब मलिक और वहाब रियाज के बीच एक फन प्रतियोगिता का आयोजन था।

जिसमे दोनो में कई सवालों के जवाब दिए। लेकिन जब खाना बनाने में कौन अच्छा है, ये सवाल पूछा गया तब शोएब मलिक ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। जिसमे उन्होंने कहा इस सवाल का जवाब तो आपको मेरी बीवी ( सानिया मिर्जा) से पूछना चाहिए। तब आपको इसका विस्तृत जवाब मिलेगा। सानिया घर में खाना बनाना पसंद नई करती हैं। क्योंकि मैं काफी पेंचू (नुक्स निकालने वाला) हूं। इसलिए वो खाना बाहर से ऑर्डर करती हैं।

दोनो खिलाड़ियों के बीच स्प्रे प्रतियोगिता चल रही थी। जिसमे दोनो से पूछा गया कि दोनो में से ज्यादा आलसी कौन है? जिस पर शोएब मलिक ने वहाब रियाज पर पानी छिड़क दिया। जिसका तर्क उन्होंने दिया की वहाब रियाज एक तेज गेंदबाज है। उन्हें ऊर्जा की जरूरत होती है। जिसके कारण को आलस करके ऊर्जा की बचत करते हैं। इसी बीच शोएब मलिक ने कहा कि वहाब रियाज एक ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं लेकिन बल्लेबाजों से ज्यादा वह बल्ले अपने साथ ले जातें हैं। जिसका जवाब वहाब रियाज ने दिया कि शोएब मलिक के पास हास्य की अनोखी कला है।

कई बार वो हंसते है और सभी खिलाड़ी शांत होते है। दोनो के बीच कौन ज्यादा खाता है? के सवाल पर दोनो ने कहा कि शोएब मालिक 6 बार खाना खाते हैं। अगर सुबह 3 बजे भी उनके कमरे में जाओ तब भी सैंडविच मिल जायेगा। जिसके बाद शोएब मलिक ने कहा कि वह जरूर 6 बार खाना खाते हैं लेकिन उनका मील छोटा रहता है। इसी बातचीत में पार्टी एनिमल के सवाल पूछा गया। जिसमे शोएब मलिक को असल पार्टी एनिमल बताया गया। विश्व कप की टीम में चयन से पहले दोनो ने एक साथ कराची में पार्टी करने की योजना बनाई थी। इसलिए वहाब रियाज ने कहा कि शोएब मलिक कराची में मेरे साथ रहने वाले थे, लेकिन उनका चयन टी20 विश्व कप में हुआ। जिसके बाद उन्हें जाना पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments