Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiअनुज से पहली बार नाराज हुईं अनुपमा, वनराज को जलता देख काव्या...

अनुज से पहली बार नाराज हुईं अनुपमा, वनराज को जलता देख काव्या की बढ़ी टेंशन!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो अनुपमा लोगो को काफी पंसद आ रहा है, इस शो में आये दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है,नए एपिसोड में दिखाया जायेगा कि मालविका के बारे में ना बताने के कारण अनुपमा अनुज से नाराज हो जाती हैं। इसीलिए नहीं कि उन्होंने अपनी बहन के बारे में बताया नहीं, बल्कि इसीलिए कि अनुज ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अनुपमा को बताना जरूरी नहीं समझा।

अनुज अपनी सफाई देते हैं, लेकिन अनुपमा कह देती हैं, इंसान हूं बुरा तो लगता ही हैं। देविका से अनुपमा कहती हैं कि दोस्ती में प्यार और दर्द दोनों बराबर बांटे जाते हैं। अनुज अनुपमा से बात करते हैं, लेकिन मालविका उन्हें अपने साथ ले जाती हैं। वहीं जीके मलाविका के बारे में न बताने को लेकर घरवालों से माफी मांगते हैं लेकिन पारुतोष और हसमुख सोचते हैं कि कुछ तो गड़बड़ हैं। दूसरी ओर अनुज मालविका को खाना खिलाते हैं। साथ ही वह अनुपमा के खाने की भी तारीफ करते हैं।

अनुपमा को परेशान देख वनराज पूछते हैं तुम इतना डर क्यों रही हो। अनुपमा कहती हैं वो बस दुखी हैं कि अनुज ने कभी कुछ बताया नहीं। वहीं दोनों को बात करता देख फिर काव्या जलने लगती हैं। पाखी सोशल मीडिया पर मालविका के बारे में पढ़ती है और बताती है कि मालविका जगह जगह घूमती रहती हैं। परुतोष और लीला अनुपमा के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि वह अब कहाँ जाएगी क्योंकि मालविका शायद अनुपमा का अनुज के घर में रहना पसंद ना आए। मालविका अनुज को जल्दी जल्दी घर ले जाती हैं।

अनुपमा अनुज को कह देती हैं कि समर उन्हें छोड़ देगा आप चले जाइये। काव्या का भड़काना फिर शुरु हो जाता है। अनुपमा भी उन्हें अपनी जिन्दगी सम्भालने का टोंट मार देती हैं। सभी अनुज के इस राज को लेकर परेशान होने लगते हैं। आने वाले एपिसोड में घर पहुंचने के बाद अनुज अनुपमा के घर जाएंगे और उनसे पूछेंगे कि वह घर क्यों नहीं आईं। वहीं मालविका सोचने लगेंगी अनुज कहा चले गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments