Breaking News

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप!

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ की फिल्म इंडस्ट्री भी अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है साउथ फिल्म जगत में भी कई बड़ी बड़ी फिल्मो का निर्माण हुआ है जिन्होंने फिल्म जगत में कई रिकॉर्ड बनाये हैं, लेकिन आज हम किसी फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन आज हम साउथ के पांच भाइयों के बारे में बात करते हैं। जो दोनों ही फिल्म जगत में है लेकिन एक आज सुपर स्टार है तो वही एक बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रहा है, आईये जानते है इन भाइयो के बारे में!
नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी

साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है, इनके दो बेटे है पहले बेटे का नाम नागा चैतन्य है और दूसरा अखिल अक्किनेनी है, जहाँ नागा चैतन्य को फिल्मों में सफलता मिली है लेकिन अगर बात अखिल दूसरे बेटे की करें तो उनकी फिल्में बड़े बजट की होने के बावजूद फ्लॉप हो रही हैं, जिसके कारण नागार्जुन खुद भी ऐसे दुखी हैं।
सूर्या और कार्ति

साउथ फिल्म जगत के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता सूर्या साउथ के सुपर स्टार्स में से एक है और उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं, जैसे चेन्नई बनाम चीन, सिंघम आदि और उनके प्रशंसक दक्षिण भारत में बहुत अधिक हैं, लेकिन उनके भाई कार्ति उनकी तरह सफल नही हो सके और उनका फिल्म करियर अब तक फ्लॉप रहा है और उनकी फिल्में कुछ खास नहीं कर पाई हैं। इसलिए ज्यादातर लोग उसे पहचानते भी नहीं है।
जूनियर एनटीआर और नंदमुरी कल्याण राम

जूनियर एनटीआर साउथ फिल्म जगत का एक बड़ा नाम बन चूका है उनकी फिल्में एक्शन और ड्रामा से भरपूर होती हैं बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्मे ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। और उनके भाई नंदमुरी कल्याण राम अभी तक बड़े अभिनेताओं में नहीं गिने जाते है। वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं उनके करियर में और लगभग हर फिल्म फ्लॉप रही है।
अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने अभिनय और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, और उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्मे दी है, जैसे कि लकी द रेसर, डीजे, सरयनायडू, जो ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। और उनके भाई वेंकटेश जो उनके जैसे दिखते हैं, उनके करियर में फ्लॉप साबित हुए वे अर्जुन की तरह बड़े अभिनेता नही बन पाए है।
पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार

साउथ के अभिनेता पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार दोनों भाई ही कन्नड़ सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता है। जहाँ पुनीत राजकुमार फिल्मों में हिट रहे और उन्हें दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया, वहीं दूसरी ओर शिवराज कुमार की फिल्मों को ज्यादा पसंद नहीं किया गया और वे एक फ्लॉप अभिनेता बनकर ही रह गए।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *