Breaking News

कम उम्र में भगवान को प्यारे हो गए थे साउथ फिल्मो के ये 10 सितारे, जानकर नहीं होगा यकीन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में साल 2019 में कई सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए है लेकिन आज हम आपको साउथ के उन 10 सितारों के बारे में चर्चा करेंगे जो कम उम्र में मर गए थे हैं। जिस बात को जानकर आपको भरोषा भी नहीं होगा। पर यह सच हैं की, साउथ फिल्मो के ये स्टार्स मर चुके हैं। तो आइये जानते उन स्टार्स के बारे में।

रघुवरन
तेलुगु फिल्मो में ज्यादातर विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता रघुवरन 49 साल की उम्र में 19 मार्च साल 2008 को हार्ट अटेक के कारण उनका निधन हुआ था।
आरती अग्रवाल
तेलुगु फिल्मो की सबसे हॉट एक्ट्रेस आरती अग्रवाल का निधन 6 जून साल 2015 को सिर्फ 31 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था।
सौंदर्या
फिल्म सूर्यवंशी में अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग करने वाली साउथ की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस सौंदर्या का अवसान 17 अप्रेल साल 2004 को 31 साल की में एक विमान दुर्घटना में हो गया था।
सिल्क स्मिता
तमिल और बॉलीवुड फिल्मो की सबसे हॉट एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का निधन 23 सितम्बर साल 1996 को महज 35 साल की ज्यादा शराब पीने की वजह से हो गया। जिनका हार्ट फ़ैल हो गया था।
यशो सागर
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल के साथ एक तेलुगु फिल्म में काम कर चुके तमिल एक्टर यशो सागर का अवसान 25 साल की उम्र में एक कार एक्सीडेंट में हो गया था।
फटाफट जयलक्ष्मी
तमिल फिल्मो की खूबसूरत एक्ट्रेस फटाफट जयलक्ष्मी ने महज 22 साल की उम्र में किसी वजह से अपने घर सुसाइड कर लिया था।
उदय किरण
साउथ के सबसे हैंडसम हीरो उदय किरण का निधन 5 जनवरी साल 2014 में प्यार में धोखा मिलाने की वजह से आत्महत्या कर ली थी। तब उदय की उम्र 33 साल की थी।
प्रत्युषा बनर्जी
 टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस प्रत्युषा बेनर्जी ने काम और अपने प्रेमी से परेशान हो कर अपनी जान दे दी थी। जिस कारन उन्होंने 23 फरवरी साल 2003 के दिन जहर पीकर आत्महत्या कर ली थी। तब वह 20 साल की थी।
श्री हरी
साउथ एक्टर श्री हरी का लीवर एलीमेंट से पीड़ित  के अवसान 9 अक्टूबर साल 2013 को मुंबई की लीलवावती अस्पताल में हुआ था। तब श्री हरी की उम्र 49 साल की थी।
 कुणाल सिंह
तेलुगु फिल्मो में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने के कुछ साल बाद ही एक्टर कुणाल सिंह ने 33 साल की उम्र में 7 फरवरी साल 2008 को सुसाइड कर लिया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *