Breaking News

पति की दौलत पर ऐश की जिंदगी बिता रही हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 का पति है अरबों का मालिक!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी किस्मत आजमाई है, इनमे से कुछ सफल होकर आज बॉलीवुड फिल्म जगत पर राज कर रही हैं, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां फ्लॉप होकर बॉलीवुड की दुनिया से अपना पारिवारिक जीवन जी रही हैं। लेकिन फ्लॉप होने के बाद भी आज कुछ अभिनेत्रियां ऐशोआराम से जीवन जी रही है, आइये आज बॉलीवुड की कुछ ऐसी फ्लॉप अभिनेत्रियों के बारे मे जानते हैं, जो अरबपतियों से शादी करके ऐशों आराम की ज़िंदगी जी रही है।
आयशा टाकिया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में नज़र आने वाले अभिनेत्री आयशा टाकिया ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘टर्जन: द वंडर कार’: से बॉलीवुड में इंट्री की थी। उसके बाद इन्होने कई फिल्मों में कम किया, जिसमें कुछ ही फिल्में सफल हुईं, लेकिन इनका करियर औसत ही रहा। बता दे आयशा ने साल 2009 में अपने प्रेमी फरहान आजमी के साथ शादी कर ली, और काफी आलीशान ज़िंदगी जी रही हैं ,फरहान आज़मी काफी अमीर आदमी हैं, और इनके पिता समाजवादी पार्टी के एक नेता हैं, और इनके परिवार की कुल कमाई 74 करोड़ रुपए है।
गायत्री जोशी

साल 2004 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली गायत्री जोशी ने अपने करियर मे कई फिल्मों मे काम किया था, लेकिन इनकी ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही हैं। गायत्री जोशी ने 27 अगस्त 2005 को ग्रैंड हयात होटल में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली, और काफी ऐशों आराम की ज़िंदगी बिता रही हैं, बात अगर इनके परिवार की कुल संपत्ति की किया जाए तो, इनके परिवार के पास 13 अरब से भी अधिक की संपत्ति मौजूद है।
सेलिना जेटली

मिस यूनिवर्स की दूसरी विजेता रह चुकी और बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने साल 2003 की फिल्म ‘जानशीन’ से बॉलीवुड में इंट्री की थी, सेलिना ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन जब सफलता ना मिली तो उन्होंने बॉलीवुड को छोड़कर ऑस्ट्रिया के एक बड़े व्यापारी पीटर हग से शादी कर ली। इनके पास दुबई और सिंगापुर जैसे कई बड़े देशों में कई होटल हैं।
ईशा देओल 

बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता धर्मेन्द और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी बॉलीवुड फिल्म जगत में नज़र आ चुकी है लेकिन वे अपने माता पिता की तरह सफल नहीं हुई। इतने बड़े स्टार की बेटी होने के बाद भी यह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पायी, और फिर बॉलीवुड को छोड़कर ईशा ने साल 2012 में हीरा व्यापारी के कारोबारी भरत तखानी से शादी कर ली, और काफी ऐशों आराम की ज़िंदगी बिता रही है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …